फिल्म 'राधे श्याम' के मेकर्स ने रिवील प्रभास का फर्स्ट लुक, विक्रमादित्य के तौर पर कराया इंट्रोड्यूस

By  
on  

फैंस का इंतजार खत्म करते हुए फिल्म 'राधे श्याम' के मेकर्स ने प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म से सुपर स्टार का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है. मेकर्स ने प्रभास के फैंस को सरप्राइज देते हुए एक्टर के लुक से पर्दा उठाते हुए विक्रमादित्य के तौर पर इंट्रोड्यूस कराया. फिल्म में पैन इंडिया स्टार प्रभास के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में है. मेकर्स ने इससे पहले पूजा के जन्मदिन के दिन एक्ट्रेस के फर्स्ट लुक से पर्दा उठाया था.

फर्स्ट लुक में प्रभास ब्लू जैकेट, ब्लैक ट्राउजर और पर्पल कलर की टी-शर्ट नजर आ रहे हैं.प्रभास एक ग्रीन कलर की विंटेज कार पर बैठे हैं. एक्टर ने गॉगल्स लगाए हुए हैं और उन्होंने अपना सर थोड़ा नीचे झुक आया हुआ है. बैकग्राउंड में कई विंटेज कार नजर आ रही है. इस विंटेज लुक में प्रभास कमाल के लग रहे हैं. पैन-इंडिया स्टार प्रभास 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाने के लिए तैयार हैं और अभी से उनके जन्मदिन के जश्न की शुरुवात करते हुए, राधे श्याम के निर्माताओं ने फैंस के लिए प्रभास का करैक्टर पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। अभिनेता फ़िल्म में 'विक्रमादित्य' की भूमिका निभा रहे हैं और उनके लुक से इतना तो तय है कि यह एक धमाकेदार किरदार होने वाला ह. निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर प्रभास का लुक और पोस्टर साझा किया है. वे लिखते है,"The BIG moment has arrived!!
Here's introducing #Prabhas as #Vikramaditya from #RadheShyam! #RadheShyamSurprise #HappyBirthdayPrabhas

 

Recommended Read: फिल्म 'राधे श्याम' के सेट पर हुआ पूजा हेगड़े की जिंदगी का सबसे इमोशनल बर्थ डे सेलिब्रेशन, रोल को लेकर हैं काफी उत्साहित

बता दें कि 'राधे श्याम' की शूटिंग इटली में 31 अक्टूबर तक चलेगी जिसके बाद थोड़ा सा हिस्सा हैदराबाद में फिल्माया जाएगा और इसी के साथ फिल्म का पूरा शूट खत्म हो जाएगा. ‘राधे श्याम’ त्रिभाषी फिल्म होगी और इसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित किया जाएगा. यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है.

बता दें, इसके अलावा बीते दिनों टी-सीरीज मालिक भूषण कुमार की तरफ से अपनी मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष की औपचारिक घोषणा की गयी थी. फिल्म हिन्दू धर्म के पवित्र ग्रंथ रामायाण पर आधारित है. फिल्म में भगवान राम की भूमिका बाहुबली प्रभास निभाएंगे. रावण के किरदार के लिए सैफ अली खान का नाम औपचारिक तौर पर फाइनल किया जा चुका हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share