कॉलीवुड सुपरस्टार विक्रम बने नाना, बेटी अक्षिता ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

By  
on  

कॉलीवुड के सुपरस्टार, चियान विक्रम अब नाना बन गए हैं. जी हां, उनकी बेटी अक्षिता और दामाद मनु रंजीथ ने सोमवार को दोपहर 1 बजे अपने पहले बच्चे यानी बेबी गर्ल का अपने जीवन में स्वागत किया.

एक्टर को इस खास मौके पर बधाई देते हुए फिल्ममेकर अजय ज्ञानमथु ने ट्वीट कर लिखा है, "नई भूमिका के लिए बहुत बहुत बधाई #ChiyaanVikram सर.. मुझे यकीन है कि आप सबसे कूलेस्ट नाना बनेंगे. पूरे परिवार को शुभकामनाएं .. और बच्चे का स्वागत करते हैं."

(यह भी पढ़ें: कमल हासन ने फैंस को बर्थडे पर दिया रिटर्न गिफ्ट, 232वीं फिल्म 'विक्रम' का टीजर किया रिलीज)

इस बीच, विक्रम के बेटे ध्रुव ने विजय देवरकोंडा की अर्जुन रेड्डी की तेलुगु रीमेक आदित्य वर्मा के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है. बात करें विक्रम की तो, वह अजय ज्ञानमुथु द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म 'कोबरा' में नजर आने वाले हैं. इस महामारी के कारण, टीम ने हाल ही में फिल्म की डबिंग प्रक्रिया शुरू की है. सेवन स्क्रीन स्टूडियो, जो फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है, ने ट्विटर पर लिखा है, "इस शुभ दिन, #Cobra की डबिंग शुरू कर रहे हैं."

फिलहाल की बात करें तो, विक्रम मणिरत्नम की मैग्नम ऑप्स पोन्नियिन सेलवन में भी नजर आएंगे. खबरों की मानें तो विक्रम फिल्म में चोला राजा आदित्य करिकालन की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share