क्या दोबारा शादी के बंधन में बंध चुके हैं प्रभुदेवा, सितंबर में बिहार बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट के साथ की सीक्रेट वेडिंग ?

By  
on  

डायरेक्टर, कोरियोग्राफर और एक्टर प्रभु देवा अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बार सुर्खियों में आ गए हैं. कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि प्रभुदेवा जल्द ही दूसरी शादी कर सकते हैं, खबर थी कि प्रभुदेवा का अफेयर उनकी भांजी से था. वहीं अब खबर आ रही है कि 47 साल के कोरियोग्राफर प्रभू देवा ने दूसरी शादी कर ली है. खबरें हैं कि इस साल सितंबर महीने में उन्होंने दूसरी बार शादी कर ली है. जानकारी के मुताबिक प्रभू देवा ने गुपचुप तरीके से बिहार बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट से मुंबई में शादी कर ली है. 

एक लीडिंग वेबसाइट कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभू देवा और उनकी पत्नी इस समय चेन्नई में रह रहे हैं. जानकारी के मुताबिक प्रभू कुछ समय पहले अपनी कमर की परेशानी के चलते उनसे मिले थे और धीरे- धीरे उन्हें पसंद करने लगे, जिसके बाद दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया. इस साल सितंबर में दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी कर ली. 

Recommended Read: तलाक के 9 साल बाद फिर से शादी करने वाले हैं प्रभु देवा, 'भांजी' से है अफेयर ?


वही बता दे कि, कुछ दिनों पहले यह खबरें थीं कि प्रभू देवा अपनी भांजी से शादी करने वाले हैं, लेकिन इस रिपोर्ट के मुताबिक यह खबरें गलत हैं और प्रभू देवा ने फिजियोथेरेपिस्ट से शादी की है, जो उनकी भांजी नहीं है. इस समय दोनों चेन्नई में हैं. वैसे अभी तक शादी को लेकर प्रभुदेवा की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. कोरोना वायरस की वजह से प्रभुदेवा की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई. 

बता दें कि, कुछ साल पहले प्रभुदेवा अपनी पत्नी रामलता से विवाद होने के बाद अलग हो गए थे. दोनों की शादी 1995 में हुई थी और साल 2011 में तलाक हुआ था. साल 2008 में प्रभुदेवा और रामलता के बड़े बेटे का कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया था. वहीं इसके बाद प्रभुदेवा का नाम साउथ एक्ट्रेस नयनतारा से भी जुड़ा. दोनों की लव स्टोरी बहुत ही फेमस लव स्टोरीज में से एक है. 
(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share