सिनेमाघरों में पूरी क्षमता के साथ रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनी साउथ सुपरस्टार 'विजय' की 'मास्टर', थिएटर्स के बाहर दिखी दर्शको की भीड़

By  
on  

देश में धीरे-धीरे कोरोनावायरस का कहर कम हो रहा है, ऐसे में अब वैक्सीन के आने से लोगो का डर जैसे खत्म हो चूका है. इसी बीच दिशानिर्देशों का पालन करते हुए कुछ दिनों पहले तमिलनाडु सरकार ने राज्य में सिनेमाघरों को खोलने पर लगे प्रतिबंधों को वापस ले लिया है. ऐसे में लोग आप बड़े स्क्रीन पर अपनी पसंदीदा स्टार्स को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. 

सिनेमाघर खुलने पर सबसे पहले 50% नहीं बल्कि पूरी क्षमता के साथ रिलीज हुई फिल्म साउथ सुपरस्टार विजय की 'मास्टर' है. फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स के बाहर हम दर्शकों की बाहरी भीड़ देख सकते हैं. हालांकि, फैंस ने सुपरस्टार की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर कह दिया है. 

(यह भी पढ़ें: 'अंधाधुन' फेम डायरेक्टर श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में नजर आएंगी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी ?)

तमिलनाडु के सिनेमाघरों, मल्टीप्लेक्सों को 10 नवंबर से फिर से खोलने की अनुमति दी गई थी, क्योंकि गृह मंत्रालय ने COVID-19 दिशानिर्देशों में छूट दी थी. लेकिन इस निर्णय के साथ, TN 100% बैठने की अनुमति देने वाला पहला राज्य बन गया है.

28 दिसंबर को, एक्टर विजय ने अपनी आगामी रिलीज मास्टर पर एडप्पादी पलानीस्वामी से मुलाकात की थी, और एक्टर , फिल्म की टीम के अन्य लोगों के साथ, मुख्यमंत्री से सिनेमाघरों में 50% बैठने की वर्तमान क्षमता के मुकाबले उसे बढ़ाने का अनुरोध किया था. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और जेवियर ब्रिटो द्वारा निर्मित विजय, विजय सेतुपति, एंड्रिया जेरेमिया, मालविका मोहनन और अर्जुन दास स्टारर फिल्म को तमिल में महामारी के बाद सबसे बड़ी रिलीज होने की उम्मीद मानी जा रही है.

(Source: ANI )

Recommended

Loading...
Share