बुराई पर अच्छाई की जीत का मनेगा जश्न, प्रभास और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' की शूटिंग हुई 'आरंभ'

By  
on  

कुछ समय से सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' लगातार चर्चा में है. 'तान्हाजी' फेम डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म का फैंस को बेसब्री से का इंतजार है. वहीं अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि 'आदिपुरुष' की शूटिंग आरंभ हो चुकी है. प्रभास ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म की ये गुड न्यूज खुद सोशल मीडिया पर शेयर की. प्रभास ने बताया कि मैग्नम ओपस की फिल्म आखिरकार फ्लोर पर जा चुकी हैं. 

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर शेटर किया है. पोस्टर पर सबसे ऊपर आदिपुरुष लिखा है साथ ही बुराई पर अच्छाई की जीत के जश्न टैगलाइन के साथ 'आरम्भ' लिखा है. जिसका मतलब है कि आखिरकार फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. 

ओम राउत की 'आदिपुरुष' में प्रभास की मां कौशल्या की भूमिका निभाएंगी हेमा मालिनी ?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

बता दे कि, हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में दिग्गज कलाकार हेमा मालिनी की एंट्री हो चुकी है. हेमा आदिपुरूष में कौशल्या का किरदार निभाती दिखेंगी. माता कौशल्या... भगवान राम की मां और दशरथ की पहली पत्नी थीं. हालांकि हेमा मालिनी का इस फिल्म में होने को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन खबरें चर्चा में हैं. वहीं बता दें कि इस फिल्म अभिनेता प्रभास भगवान श्री राम के रूप में और रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं. 
वहीं पिछले दिनों फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन द्वारा सीता की भूमिका निभाने की अटकले लगाई जा रही थी. ओम राउत के मैग्नम ओपस आदिपुरुष को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और ओम राउत द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है. यह फिल्म 21 अगस्त 2022 में यह तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भाषाओं में रिलीज की जाएगी.
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share