चर्चित सैंडलवुड एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी फैंस से बातचीत के दौरान हुईं इमोशनल; दरबार फेम एक्ट्रेस शमता अंचन ने रचाई बॉयफ्रेंड गौरव वर्मा से शादी

By  
on  

साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कोरोना से पड़ी मार के बाद धीरे-धीरे अपनी असली रफ़्तार में लौट रही हैं. ऐसे में आज कौन से स्टार ने क्या किया और किसने की अपनी नई फिल्म की घोषणा चाहिए आपको साउथ राउंडअप के साथ बताते हैं.

फैंस से बातचीत के दौरान इमोशनल हुई रागिनी द्विवेदी:

चर्चित सैंडलवुड एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बातचीत की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर एक लंबा वीडियो पोस्ट किया, जहां उन्होंने बताया की कैसे उनकी लाइफ रही है. अपने 19 मिनट्स से ज्यादा लम्बे वीडियो के दौरान, रागिनी को इमोशनल होते हुए देखा गया, जिसमे उन्होंने साझा किया कि कैसे वह हर चीज से धीरे-धीरे उबर रही हैं. उन्होंने अपने फैंस और अनुयायियों को यह भी आश्वासन दिया कि वह वीडियो और सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से उनके संपर्क में रहेगी.

(यह भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार सूर्या ने कोरोना को दी मात; विजय देवरकोंडा ने की अपनी 'लिगर' को-स्टार अनन्या पांडे की दिल खोकर तारीफ)

दरबार फेम एक्ट्रेस शमता अंचन रचाई बॉयफ्रेंड गौरव वर्मा से शादी:

रजनीकांत स्टारर दरबार फेम एक्ट्रेस शमता अंचन ने हाल ही में एक अंतरंग समारोह में अपने बॉयफ्रेंड गौरव वर्मा से शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने 8 फरवरी को अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में शादी कर ली. शमाता और गौरव दोनों ही शादी को लो प्रोफाइल रखना चाहते थे और यह सुनिश्चित कर रहे थे कि यह एक प्राइवेट अफेयर हो. इसलिए बहुत से लोगों को उन्होंने अपनी शादी के बारे में जानकारी नहीं दी थी. शमता दुल्हन के लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं, जबकि दूल्हे राजा भी कशीदाकारी शेरवानी में खूब जंच रहे हैं.

सुदीप द्वारा होस्ट बिग बॉस कन्नड़ 8 का 28 फरवरी को होगा प्रीमियर?

पिछले महीने, कन्नड़ बिग बॉस के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि रियलिटी शो का अगला सीजन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. अब, एक रिपोर्ट के अनुसार, शो का 8 वां सीजन 28 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. पिछले महीने, चैनल के बिजनेस हेड, परमेश्वर गुंदकल ने प्रोमो शूट से किचा सुदीप की एक तस्वीर साझा की और शो के लॉन्च के बारे में बताया. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "बिग बॉस कन्नड़ फरवरी में होगा लॉन्च. दूसरी ओर शुक्रवार को, होस्ट किचा सुदीप ने खुद भी एक फोटोशूट से तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, "बिग बॉस सीजन 8 जल्द ही. प्रोमो शूट इन प्रोग्रेस." तस्वीर में हम एक्टर के हाथ में बिग बॉस के लोगो वाले कॉफी मग को पकड़े हुए देख सकते हैं. 

मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन के साथ 2 दशक बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं शालिनी अजित कुमार?

थाला अजीत की पत्नी और लोकप्रिय एक्ट्रेस शालिनी को एक्टिंग छोड़े लगभग 2 दशक हो चुके हैं. उन्हें आखिरी बार पिरियाधा वरम वेंदुम में देखा गया था, जो कि साल 2001 में रिलीज हुई थी. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक ज़ोरदार चर्चा चल रही है कि वह पोन्नियिन सेलवन में एक कैमियो भूमिका निभाकर मनोरंजन उद्योग में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि वह मैग्नम ऑपस में एक कैमियो भूमिका में होगी. हालांकि मेकर्स द्वारा इसकी घोषणा की जानी बाकी है.

(Source: TOI/ Twitter/ THE DAILY THANTHI/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share