क्या विजय सेतुपति ने हासिल किया 'उप्पेना' के तमिल रीमेक के राइट्स?

By  
on  

मेगा हीरो वैष्णव तेज की पहली फिल्म की रिलीज से पहले, उप्पेना, मायथ्री मूवी मेकर्स ने फिल्म को तमिल में डब करने और इसे तमिलनाडु में रिलीज करने की योजना बनाई है. हालांकि, विजय सेतुपति जिन्होंने फिल्म में विलन का किरदार निभाया है, ने प्रोड्यूसर्स से तमिल में फिल्म को एक साथ में रिलीज नहीं करने के लिए कहा है.

सामने आई नई रिपोर्ट्स पर विश्वास करें तो, विजय सेतुपति के पास इसके लिए एक वैध कारण है. जाहिर तौर पर, विजय सेतुपति को कहानी पसंद आई और फिल्म के सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने से पहले ही रीमेक के अधिकार हासिल करना चाहते थे. यही वजह है कि उन्होंने मायथ्री मूवी मेकर्स से फिल्म को तमिल में डब नहीं करने को कहा है. 

(यह भी पढ़ें: विजय सेतुपति ने आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा न बनने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'महामारी ने प्रोजेक्ट्स के लिए निर्धारित डेट्स को प्रभावित किया')

अब, जब उप्पेना बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर बन गई है, विजय सेतुपति इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि फिल्म तमिल में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. इसलिए, उन्होंने अघोषित राशि में उप्पेना के तमिल रीमेक अधिकार हासिल कर लिए हैं.

ऐसे में अब, विजय सेतुपति के पास फिल्म के तमिल रीमेक के अधिकार हैं और इससे यह उम्मीद है कि चीजे सही होने पर भविष्य में रीमेक पर काम किया जाएगा.

(Source: telugu bulletin)

Recommended

Loading...
Share