बेंगलुरु में यश के फैन ने किया सुसाइड, नोट में 'KGF' एक्टर के सामने व्यक्त की अपनी आखिरी इच्छा

By  
on  

कर्नाटक में 25 वर्षीय एक व्यक्ति ने मांड्या जिले के कोडिडोड्डी गांव में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस बारे में बात करते हुए मांड्या पुलिस ने बताया है कि मृतक की पहचान रामकृष्ण के रूप में हुई है. वह 'केजीएफ' स्टार, अभिनेता यश और कर्नाटक के नेता विपक्ष, सिद्धारमैया का "डाई-हार्ड फैन" था. कोडिदोड्डी गांव, टेक हब बेंगलुरु से लगभग 105 किमी दूर है.

रामकृष्ण ने कन्नड़ में लिखा एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमे उसने खुद को सिद्धारमैया और अभिनेता यश दोनों के बहुत बड़ा फैन बताया है और वह चाहता था कि दोनों उसके अंतिम संस्कार में उपस्थित हों. सुसाइड नोट में उसने लिखा था, "यह मेरी आखिरी इच्छा है."

(यह भी पढ़ें: यश स्टारर 'KGF: Chapter 2' के रिलीज डेट की मेकर्स ने की घोषणा, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म)

घटना के बारे में जानने के बाद, सिद्धारमैया ने कोडिदोड्डी गांव का दौरा किया और अंतिम संस्कार में भाग लिया. साथ ही कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं उससे कभी मिला हूं. लेकिन ऐसी परिस्थितियों में अपने प्रशंसक से मिलना बहुत दुखद है. किसी को भी इतनी कम उम्र में जीवन का अंत नहीं करना चाहिए."

जबकि यश ने ट्वीट कर लिखा है, "हम अभिनेता आपकी सीटी और ताली सुनने के लिए जीते हैं और प्यार करते हैं कि आप हम पर प्यार बरसाते हैं. यह वह नहीं है जो मैं आपसे (प्रशंसकों) से उम्मीद करता हूं."

(Source: DNA/ Twitter)

Recommended

Loading...
Share