ध्रुव सरजा और रश्मिका मंदाना की पोगरू से विवाद के कारण निकाले जा रहे हैं 14 सीन्स; विष्णु मांचू की मोसागल्लू का ट्रेलर हुआ जारी, पढ़े साउथ की बड़ी खबरें

By  
on  

साउथ फिल्म लवर्स के लिए आज का दिन खबरों से भरा रहा है. जहां, ध्रुव सरजा और रश्मिका मंदाना की पोगरू से विवाद जे कारण निकाले जा  रहे हैं 14 सीन्स, विष्णु मांचू का मोसागल्लू: मेगास्टार चिरंजीवी ने जेफरी चिन के डायरेक्टेड फिल्म का इंटेंस ट्रेलर किया जारी , Thalapathy 65: विजय द्वारा क्रू जॉइन करने पर मनोज परमहंस ने इस बात से उठाया पर्दा और कॉलीवुड निर्देशक देसिंह पेरियासामी एक्ट्रेस  निरंजनी अहथियन संग रचाई शादी.

ध्रुव सरजा और रश्मिका मंदाना की पोगरू से विवाद के कारण निकाले जा  रहे हैं 14 सीन्स 

विवादों और हंगामे के बाद, पोगरू फेम निर्देशक नंदकिशोर ने अपनी फिल्म से 14 सीन्स को हटाने पर सहमति जताई है. ब्राह्मण समुदाय के सदस्यों को कुछ सीन्स पर अपनी नाराजगी दिखाने पर ऐसा किया है. ध्रुव सरजा और रश्मिका मंदाना स्टारर यह फिल्म 19 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है, जिसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के हस्तक्षेप के बाद, निर्माताओं और ब्राह्मण समुदाय आज एक निष्कर्ष पर पहुंचे .

विष्णु मांचू का मोसागल्लू: मेगास्टार चिरंजीवी ने जेफरी चिन के डायरेक्टेड फिल्म का इंटेंस ट्रेलर किया जारी 

विष्णु मांचू की पहली पैन इंडिया फिल्म मोसागल्लु जल्द रिलीज़ के लिए तैयार है. फिल्म के टीज़र और गाने बहुत हिट हुए हैं और फिल्म का ट्रेलर अब मेगास्टार चिरंजीवी ने जारी किया है. मोसागल्लु का ट्रेलर संकेत देता है कि फिल्म एक असल कहानी को काल्पनिक रूप में दिखाने वाली एक रोमांचक थ्रिलर होगी. फिल्म में विष्णु मांचू असाधारण कौशल के साथ एक साधारण आदमी की भूमिका निभाई है. ट्रेलर में दुनिया के सबसे बड़े घोटाले और उसके बाद के प्रभावों की सीरीज दिखाई गयी है.

Thalapathy 65: विजय द्वारा क्रू जॉइन करने पर मनोज परमहंस ने इस बात से उठाया पर्दा 

 

थलपति विजय के फैंस के लिए क रोमांचक खबर के मुताबिक, सिनेमैटोग्राफर मनोज परमहंस द्वारा यह खुलासा किया गया है कि वह निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार के साथ विजय की अगली फिल्म के चालक क्रू मेंबर्स में शामिल हो गए हैं, जिसका फिलहाल नाम 'Thalapathy 65' रखा गया है. उन्होंने विजय के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है, "इस अद्भुत मानव के साथ एक और यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित, पूरे राज्य द्वारा प्यार किया और बहुत जल्द ही पूरे देश द्वारा! ”

कॉलीवुड निर्देशक देसिंह पेरियासामी एक्ट्रेस  निरंजनी अहथियन संग रचाई शादी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan)

कॉलीवुड के सनसनीखेज निर्देशक देसिंह पेरियासामी ने एक पारंपरिक समारोह में आज (25 फरवरी) एक्ट्रेस निरंजनी अहथियन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस जोड़ी के लिए शुभकामनाएं दी जा रही हैं, दक्षिण के स्टार दुलकर सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर कर इन्हे शुभकामनाएं दी हैं.
 

Recommended

Loading...
Share