राम चरण के 36वें बर्थडे पर चिरंजीवी ने शेयर किया 'आचार्य' का स्पेशल पोस्टर, दमदार लुक में नजर आ रही है पिता-बेटे की जोड़ी

By  
on  

साउथ के सुपरस्टार राम चरण आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण का साउथ फिल्मों के उन सितारों में से हैं, जो अपनी पिता के स्टारडम से अलग दुनियाभर में अपनी खास पहचान हासिल कर चुके हैं. अपनी स्टाइल और एक्शन के दम पर आज एक्टर ने जिस मुकाम को हासिल किया है वहां तक पहुंच पाना किसी अन्य एक्टर के लिए आसान नहीं होता. एक्टर की कई फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं और कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वहीं बेटे के जन्मदिन पर  चिरंजीवीने ने डायरेक्टर  कोरातला सिवा की फिल्म आचार्य का स्पेशल पोस्टर जारी किया है.

पोस्टर में पिता-बेटे का पहला लुक देखने को मिल रहा है जो बेहद दमदार नजर आ रहा है. फिल्म के फर्स्ट लुक में चिरंजीवी और राम चरण काले रंग की वर्दी पहने हैं और हाथों में बंदूक थामे हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि दोनों फिल्म में बागियों का किरदार निभा रहे हैं. सुपरस्टार्स के फैंस उनके लुक को देखर अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म नक्सलवाद पर आधारित है. 

राम चरण ने जन्मदिन से एक दिन पहले फैंस को दिया तोहफा, 'RRR' से अपने किरदार की नई तस्वीर शेयर कर लिखा- 'बहादुरी , सम्मान और अखंडता'

 

चिरंजीवी ने सबसे पहले पोस्टर शेयर किया. उनके बार राम चरण ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आपके साथ एक्टिंग करना किसी सपने के सच होने से भी ज्यादा है पिता जी. धन्यवाद. इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट हो ही नहीं सकता. आप मेरे आचार्य हैं.' आपको बता दें कि फिल्म में राम चरण सिद्धा का रोल निभा रहे हैं. 

 

 

बता दें कि, 26 अप्रैल को एक्टर के जन्मदिन से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर तब तहलका मच गया जब निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म 'RRR' से एक्टर का फर्स्ट लुक जारी किया गया. इस फिल्म में राम चरण भगवान श्रीराम के रूप में नजर आ रहे हैं. हाथों में तीर-कमान लिए एक्टर बेहद आकर्षक लग रहे हैं. ये फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.  

 

बता दें कि, राम चरण के करियर की शुरुआत 2007 में फिल्म चिरुथा से हुई थी. उन्होंने पहली ही फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड हासिल किया था. फैंस उनकी एक्टिंग के साथ उनकी फिटनेस और स्टाइल को भी पसंद करते हैं. 

(Source: Twitter/Instagram)

Recommended

Loading...
Share