मुंबई में कोरोना रिस्ट्रिक्शन्स की वजह से अब हैदराबाद में होगी प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' की शूटिंग ?

By  
on  

'तानाजी: द अनसंग वारियर' फेम डायरेक्टर ओम राउत और प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन स्टारर बिग बजट फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई में कोरोना रिस्ट्रिक्शन्स की वजह से अब फिल्म की शूटिंग मुंबई की जगह हैदराबाद में होगी. खबरों के मुताबिक मेकर्स  ब हैदराबाद में फिर से फिल्‍म की शूटिंग प्‍लान हो रहे है. वहां 15 मई के बाद से फिल्‍म की शूटिंग होनी है. मुंबई शेड्यूल में कृति सेनन ने भी प्रभास और सैफ के साथ अपने हिस्‍से की शूटिंग की. हैदराबाद में 80 से 90 दिनों की शूटिंग होनी है.

फिल्‍म से जुड़े सूत्रों ने लीडिंग वेबसाइट को बताया कि,  '15 मई के बाद से प्रभास, सैफ अली खान, सनी सिंह, कृति सेनन और फिल्म की पूरी टीम हैदराबाद में इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं. ऐसा इसलिए कि फिल्‍म मेगा बजट होने के साथ-साथ लंबे शूट वाली फिल्म भी है. पूरी फिल्‍म 150 दिनों तक शूट होगी. आखिरी बार फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के मड आईलैंड के भाटिया बंग्‍लो में शूट हुई थी. उससे ठीक पहले सेट लगाकर रिलायंस स्‍टूडियो में शूटिंग की थी. भाटिया बंग्‍लो में सबने 20 से 22 दिनों तक शूटिंग की थी. एक लंबा चंक रिलायंस स्‍टूडियो में भी किया गया. कुल मिलाकर देखा जाए तो मुंबई में 'आदिपुरुष' की 55 से 60 दिनों की शूटिंग हो चुकी है.'

प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' में लीड रोल निभाएंगी कृति सेनन, एक्ट्रेस ने फिल्म का हिस्सा बनने पर जाहिर की खुशी


बता दे कि, फिल्म को लेकर खबर आई थी कि फिल्म में दिग्गज कलाकार हेमा मालिनी की एंट्री हो चुकी है. हेमा आदिपुरूष में कौशल्या का किरदार निभाती दिखेंगी. माता कौशल्या... भगवान राम की मां और दशरथ की पहली पत्नी थीं. हालांकि हेमा मालिनी का इस फिल्म में होने को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन खबरें चर्चा में हैं. ओम राउत के मैग्नम ओपस आदिपुरुष को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और ओम राउत द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है. यह फिल्म 21 अगस्त 2022 में यह तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भाषाओं में रिलीज की जाएगी.
(Source-Denik Bhasker)

Recommended

Loading...
Share