कियारा आडवाणी और राम चरण की पैन इंडिया फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, हैदराबाद में मुहूर्त पूजा में शामिल हुए रणवीर सिंह

By  
on  

इस साल फरवरी में, यह पुष्टि की गई थी कि राम चरण ने पहली बार फिल्ममेकर शंकर के साथ मिलकर एक पैन इंडिया फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. आरसी-15 और एसवीसी-50 कहे जाने वाले इस प्रोजेक्ट को उचित टाइटल अभी मिलना बाकी है. इस फिल्म में कियारा आडवाणी एक बार फिर से बतौर फीमेल लीड राम के साथ जुड़ रही हैं. ऐसे में आज फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू की गयी है, जिसका आज सुबह 10.15 बजे अन्नपूर्णा स्टूडियो में मुहूर्त पूजा का आयोजन किया गया था.

इस मुहूर्त पूजा में शामिल होने के लिए रणवीर सिंह हैदराबाद गए थे. तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्हें उनके बेटे राम, कियारा और पैन इंडिया फिल्म की टीम के साथ देखा गया. मुहूर्त पूजा में जाने-माने फिल्म निर्माता एसएस राजामौली भी नजर आए. इवेंट के लिए कियारा और राम ने ब्लैक एंड व्हाइट सूट पहना था. जबकि, रणवीर को स्ट्रिप वाले जैकेट और पैंट में देखा गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

(शेरशाह: ग्लोबली हिट हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म के गाने 'रांझा' और रातां लंबिया', US Billboard Charts में बनायी जगह)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

फिल्म का पहला पोस्टर आज सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. जिसपर खुश होकर कियारा ने लिखा है, "मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं. एकमात्र @shanmughamshankar garu और #DilRaju garu द्वारा निर्मित मेरे बिल्कुल अद्भुत दोस्त और कोस्टार @alwaysramcharan द्वारा निर्देशित होने के लिए मेरा दिल आभार से भर गया है. आपके आशीर्वाद, प्यार और शुभकामनाओं से हमारी फिल्म शुरू हो गई है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

फिल्म को श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस द्वारा दिल राजू और शिरीष के साथ निर्माता के रूप में नियंत्रित किया जा रहा है.

(Source: Instagram/Twitter)

Recommended

Loading...
Share