रिश्ते में दरार की खबरों के बीच नागा चैतन्य ने 'लव स्टोरी' ट्रेलर शेयर करने के लिए सामंथा अक्किनेनी को कहा- 'थैंक्स सैम'

By  
on  

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य अपने रिश्ते में दरार आने की खबरों को लेकर लम्बे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. लेटेस्ट गॉसिप यह है कि दोनों सेलेब्स अब अलग रह रहे हैं और म्यूच्यूअल डाइवोर्स के लिए दायर किया है. हालांकि, एक्टर की फिल्म 'लव स्टोरी' का ट्रेलर सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने कल उसे ट्वीट करते हुए लिखा था 'विनर'. ऐसे में अब चैतन्य ने  सामंथा के ट्वीट पर रिएक्ट किया है.

चैतन्य ने रीट्वीट करते हुए लिखा है, "थैंक्स सैम". हालांकि, दोनों के बीच इस तरह की बातचीत देख ऐसा लग रहा है, जैसे चीजे ठीक हो रही हैं. खैर सच वही जानते हैं कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है.

(Love Story trailer: तलाक की अफवाहों के बीच, सामंथा अक्किनेनी ने पति नागा चैतन्य और साई पल्लवी की फिल्म को बताया विनर)

आपको बता दें कि जुलाई में, अचानक से, सामंथा ने अपने सभी सोशल मीडिया पेजों से अक्किनेनी  अक्किनेनी को हटा दिया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेजों का प्रोफाइल नाम बदलकर एस कर दिया, जिससे यह अटकलें लगाई जाने लगीं कि अक्किनेनी परिवार के साथ उसके रिश्ते में परेशानी है.

वहीं, फिल्म लव स्टोरी की बात करे तो, शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म, दो ऐसे लोगो की कहानी है, जो अपनी प्रतिभा के साथ जीवन यापन करने के लिए साथ आते हैं और उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है. ट्रेलर में साईं पल्लवी के डांस मूव्स को देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं, जिसके लिए उन्हें जाना जाता हैं.

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share