नागा चैतन्य के साथ शादी में परेशानी की वजह बन रहे हैं सामंथा अक्किनेनी के ग्लैमरस फोटोशूट और फिल्मों में बोल्ड रोल ?

By  
on  

पिछले कुछ दिनों से लगातार ये खबरे आ रही हैं कि, साउथ इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट कपल्स में से एक सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के बीच सब कुछ ठीक ठाक नहीं है. कुछ दिनों से दोनों के बिगड़े रिश्ते मीडिया में छाए हुए है. वहीं अब कपल को लेकर खबर आ रही है कि दोनों का रिश्ता टूटने के कागार पर आ चुका है. हालांकि अब तक सामंथा अक्किनेनी और उनके पति नागा चैतन्य ने अपने रिश्ते में आए तनाव के बारे में कोई बयान नहीं दिया है. पर उनके फैंस को ऐसी खबरे काफी परेशान कर रही है. फैंस ने अपनी इस प्यारी जोड़ी को Chaitanya नाम दिया थी. कपल को लेकर अब खभर आ रही है कि दोनों कथित तौर पर अब एक साथ नहीं रह रहे है.
सामंथा और चैतन्य के अलग होने की अफवाहों के बीच, एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट ने उनकी शादी में परेशानी के पॉसिबल रिजन्स के बारे में बताया. कथित तौर पर, टॉलीवुड की लीडिंग हिरोइन्स में से एक सामंथा को यकीन था कि वह शादी के बाद अपने एक्टिंग करियर को नहीं छोड़ेगी. चेन्नई के एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाली समांथा अपनी एक्टिंग के दम पर ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है.  सोशल मीडिया पर सबसे पसंद किए जाने वाले सितारों में से एक, सामंथा कई बार अपने ग्लैमरस फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा चुकीं है. 


वहीं पैन इंडिया स्टार नागार्जुन के बेटे चैतन्य एक रेपुटेड फिल्मी परिवार से हैं. कथित तौर पर, सामंथा की बोल्ड रोल्स और ग्लैमरस फोटोशूट के चलते  चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन के साथ रिश्ते में दरार आ रही है. यह बताया गया कि अक्किनेनी परिवार ने इसी को लेकर सामंथा से बात की और समांथा को अमला अक्किनेनी के नक्शेकदम पर चलने के लिए कहा. मालूम हो कि फेमस एक्ट्रेस अमला ने 1992 में नागार्जुन से शादी करने के बाद अपने एक्टिंग करियर को छोड़ दिया था. उन्होंने 2012 में तेलुगु फिल्म लाइफ इज़ ब्यूटीफुल के साथ 20 साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा ने अपने करियर के पीक पर एक्टिंग को छोड़ने से इनकार कर दिया.
मामले पर परिवार के एक करीबी ने इस लीडिंग वेबसाइट कि जब सामंथा और चैतन्य ने अलग होने का फैसला किया तो फैमिली कोर्ट में उनकी काउंसलिंग की गई. हालांकि, उनके पक्ष में कुछ भी काम नहीं किया. तलाक निश्चित रूप से हो रहा है और पूरी प्रक्रिया को पूरा होने में दो से तीन महीने का समय लगेगा। कथित तौर पर, सामंथा को तलाक के लिए 50 करोड़ रुपये एलिमनी मिल रही है. 


सामंथा और चैतन्य के सेपरेशन की अफवाहे तब उड़ी थी जब एक्ट्रेस ने पहले सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपना नाम बदलकर 'एस' कर लिया. हाल ही में एक्ट्रेस ने तिरुमाला मंदिर के दर्शन किए. बाहर निकलते समय एक रिपोर्टर ने सामंथा से चैतन्य से अलग होने की खबरों के बारे में सवाल किया.यहां पर तलाक का सवाल सुनकर सामंथा अक्किनेनी आगबबूला हो गई थीं.
(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share