नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर बदला नाम; पोस्ट शेयर कर लिखी खुद को बदलने की बातें

By  
on  

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी टूटने की खबर अब किसी के लिए भी राज की बात नहीं है. ऐसे में अब अलग होने की घोषणा के बाद, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल दिया है. इतना ही नहीं एक्टर्स ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर भी कुछ पोस्ट शेयर कर बातें लिखी हैं.

इस साल की शुरुआत में, सामंथा ने अपने सोशल मीडिया पर नाम को समांथा अक्किनेनी से "एस" में बदला था. नागा चैतन्य के उपनाम को हटाते हुए, उन्होंने अफवाहों को हवा दी थी कि उनके और उनके पति के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं. ऐसे में अलग होने की खबर की पुष्टि की जाने की बाद एक्ट्रेस ने अपने नाम को बदलकर सोशल मीडिया पर सामंथा रुथ प्रभु लिख दिया है.

t1jpgnpo

(अफवाह हुयी सच, सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य ने की 'अलग' होने की अनाउंसमेंट)

दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरीज पर फ्लाइट के दौरान ली हुई कुछ तस्वीरो को शेयर करते हुए उनपर लिखा है. "अगर मैं दुनिया को बदलना चाहती हूं, तो मुझे खुद को बदलना चाहिए. मुझे अपना बिस्तर बनाना चाहिए. मुझे शेल्फ से धूल हटानी चाहिए, बिस्तर पर लेटे नहीं रहना चाहिए 'दोपहर तक, सपने देखना' 'उन चीजों के बारे में जो मैं करना चाहती हूं, एमएमएम, एमएमएम."

Screenshots of Samantha's post.

समांथा फिल्म अभिनेत्री हैl वह वेब सीरीज द फॅमिली मैन 2 में भी नजर आई थी. इसमें उनके अलावा मनोज वाजपेयी की अहम भूमिका थी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share