सामंथा रूथ प्रभु ने अपने फैंस से समर्थन करने पर कहा- 'कभी मुझे तोड़ने की अनुमति नहीं दूंगी'

By  
on  

सामंथा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन लोगों के लिए आभार व्यक्त किया, जिन्होंने नागा चैतन्य के साथ उनके अलगाव पर उनका समर्थन किया. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह इसे या किसी और चीज को कभी भी उन्हें तोड़ने की अनुमति नहीं देगी.

एक्ट्रेस ने लिखा है, "व्यक्तिगत संकट में आपके भावनात्मक निवेश ने मुझे अभिभूत कर दिया है. गहरी सहानुभूति, चिंता दिखाने और झूठी अफवाहों और फैलाई जा रही कहानियों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. वे कहते हैं कि मेरे अफेयर्स थे, मुझे कभी बच्चे नहीं चाहिए थे, कि मैं एक अवसरवादी हूं और अब मेरा गर्भपात हो गया है. तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है. अकेले मुझे ठीक होने का समय दें. मुझ पर व्यक्तिगत रूप से यह हमला अथक रहा है. लेकिन मैं तुमसे यह वादा करती हूं, मैं इसे कभी नहीं होने दूंगी या कुछ और जो वे कहते हैं, जो मुझे थोड़ सकता है."

(सामंथा रूथ प्रभु के पिता जोसेफ प्रभु ने नागा चैतन्य से बेटी के अलग होने के फैसले पर किया रिएक्ट, कहा- 'दिमाग खाली हो गया है')

उनके अलग होने की घोषणा के तीन दिन बाद, सामंथा के पिता, जोसेफ प्रभु ने हाल ही में प्रतिक्रिया दी थी. एक्ट्रेस के पिता ने न्यूज 18 को बताया कि जब से उन्हें अपनी बेटी के नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से अलग होने के बारे में पता चला तब से उनका दिमाग खाली हो गया है. जोसेफ प्रभु ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को आगे बताया कि उन्हें उम्मीद है कि चीजें बेहतर होंगी.

जहां हाल ही में सैम और चाय के अलगाव पर जोसेफ प्रभु ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है, वहीं नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने 2 अक्टूबर को ही दोनों के अलगाव पर अपने विचार साझा किए हैं. बता दें कि दोनों के इस फैसले से उनके परिवार ही नहीं बल्कि फैंस को भी बहुत बड़ा शॉक लगा है.

(Source: News 18)

Recommended

Loading...
Share