सेपरेशन के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम से डिलीट की नागा चैतन्य की तस्वीरें

By  
on  

2 अक्टूबर को नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी चार साल की शादी को तोड़ते हुए अलग होने का फैसला लिया था. वहीं अब सेपरेशन के बाद सामंथा ने नागा चैतन्य से जुड़ी यादें भी खत्म करने का फैसला लिया है. दरअसल सामांथा ने इंस्टाग्राम से नागा चैतन्य के साथ वाली पिक्स डिलीट कर दी है. 

सामंथा ने अपनी शादी और छुट्टियों सहित कई तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. सामंथा ने नागा चैतन्य के साथ अपनी स्पेन की छुट्टी, एम्स्टर्डम यात्रा, राणा दग्गुबाती की शादी, क्रिसमस समारोह सहित अधिकांश तस्वीरों को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है. बता दें कि, सेपरेशन पर नागा और सामंथा का कहना था कि उन्होंने पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला ले लिया है. दोनों का कहना था कि हमारे बीच एक विशेष बंधन रहेगा. 

सामंथा प्रभु के स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर ने साथ लिंक- अप रयूमर्स पर किया रिएक्ट, कहा- मैं उसे 'जीजी' कहता हूं'
वहीं नागा चैतन्य ने अपने इंस्टाग्राम पर सामांथा के साथ वाली पिक्स बरकरार रखी है. नीचे देखिये नागा के इंस्टा पर सामांथा के साथ वाली पिक्स

सामंथा अक्किनेनी और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने 2017 में शादी की थी. टॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक सामंथा रुथ प्रभु आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर सामंथा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. वहीं नागा चैतन्य का पूरा नाम नागा चैतन्य अक्किनेनी है. वे तेलुगु सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने अब तक कई फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है.

Recommended

Loading...
Share