कन्नड़ पावर स्टार पुनीत राजकुमार को राजकीय सम्मान के साथ पत्नी और बेटियों ने दी भावनात्मक विदाई

By  
on  

दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार का रविवार की सुबह कांतिरवा स्टूडियो में परिवार के सदस्यों, दोस्तों और हजारों फैंस की मौजूदगी में नम आँखों के साथ अंतिम संस्कार किया गया. उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ उनके पिता और माता के बगल में कांतीरवा स्टूडियो में डॉ राजकुमार पुण्यभूमि में किया गया है.

एक्टर का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा हुआ था, वह उन्हें कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया था, ताकि फैंस और शुभचिंतक अपनी श्रद्धांजलि दे सकें. कन्नड़ फिल्म स्टार को अंतिम सम्मान देने के लिए हजारों शोकग्रस्त फैंस ने शनिवार को बेंगलुरु के कांतीरवा स्टेडियम में आना शुरू कर दिया था. कई फिल्म और राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. एन बालकृष्ण, चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर, वेंकटेश, अर्जुन सरजा और प्रभु देवा जैसी साउथ इंडियन फिल्म हस्तियों ने भी एक्टर को श्रद्धांजलि दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lankesh™ (@lankeshapp)

(हार्ट अटैक की वजह से कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का 46 साल की उम्र में हुआ निधन)

दिवंगत एक्टर के परिवार और सरकार ने पहले शनिवार शाम को अंतिम संस्कार करने की योजना बनाई थी, जब उनकी बेटी, जो अमेरिका में थी, बेंगलुरु पहुंची. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा था, “पुनीत की बेटी दिल्ली पहुंच गई है और बेंगलुरु की यात्रा कर रही है और शाम करीब छह बजे तक शहर पहुंच सकती है. दूसरी ओर यहां (कांतीरवा स्टेडियम) बहुत भीड़ है और बहुत से लोग उन्हें आखिरी बार देखना चाहते हैं, वह भी शाम 6 बजे के बाद जब अंधेरा होगा तो वहां (कांतीरवा स्टूडियो) अंतिम संस्कार करना मुश्किल होगा." 

उन्होंने वहां मौजूद पत्रकारों से बात करते हुए इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए कहा और पुनीत के बड़े भाइयों शिवराजकुमार, राघवेंद्र राजकुमार और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ चर्चा करने के बाद रविवार को अंतिम संस्कार करने का फैसला किया गया है.

कन्नड़ सिनेमा के जाने माने स्टार, पुनीत, थेस्पियन और मैटिनी आइडल डॉ राजकुमार के पांच बच्चों में सबसे छोटे, का शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद 46 वर्ष की आयु में निधन हो गया. दिवंगत अभिनेता के परिवार में पत्नी अश्विनी रेवंत और बेटियां द्रिथि और वंदिता हैं.

(Source: ANI)

Recommended

Loading...
Share