NFT कलेक्शन लॉन्च करेंगे कमल हासन, मेटावर्स में एंट्री करने वाले पहले भारतीय सेलिब्रिटी

By  
on  

कमल हासन मेटावर्स की दुनिया में डिजिटल अवतार लेने वाले पहले भारतीय सेलिब्रिटी बनने जा रहे हैं. अपने 67वें जन्मदिन के बाद कमल हासन ने इस बात की घोषणा की है. इसी के साथ ही वे अमिताभ बच्चन और सनी लियोनी के साथ उन कलाकारों में शामिल हो जाएंगे, जो अपनी डिजिटल टोकन की कलेक्शन लॉन्च करेंगे. लोटस मीडिया एंटरटेनमेंट ने अनाउंसमेंट की है कि साउथ मेगास्टार कमल हासन ने फ्रैंटिको  के साथ हाथ मिलाया है, ताकि वह अपने नए डिजिटल अवतार यानी डिजिटल रियलिटी स्पेस को इसके जरिए एक्सक्लूसिवली लॉन्च कर सकें.
 अपने जन्मदिन (7 नवम्बर) पर कमल हासन ने कहा कि वह नए वेंचर को एक्सप्लोर करने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि वे इस उभरते हुए डिजिटल और फिजिकल वर्ल्ड के आपस में जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं, जिसे कि मेटावर्स भी कहा जा रहा है. कलम हासन ने कहा कि उनकी 60 साल की जिंदगी की जर्नी में कई ऐसे उतार चढ़ाव हैं जिसे कि वे मेटावर्स पर ऑफर कर रहे हैं.


बता दें कि फ्रैंटिको एक डिजिटल संग्रहणीय मंच है. वे मेटावर्स में भी डेब्यू करेंगे. फैंटिको गेम आधारित मेटावर्स लॉन्च करने जा रहा है, जहां इस मशहूर एक्टर की अपनी एक दुनिया होगी. यह एक डिजिटल रियलिटी स्पेस होगा, जिसके जरिए पूरी दुनिया में मौजूद उनके फैन्स को उनकी दुनिया से जुड़कर उनसे संपर्क करने का मौका मिलेगा. वे NFTs के तौर पर स्मृति चिह्न खरीद सकने के अतिरिक्त उनसे मिल-जुल सकेंगे. NFTs के अवाला हासन के सूवेनिर्स अथवा स्मृति चिह्न फिजिकल फॉर्म में भी उपलब्ध होंगे. फैन्टिको सबसे पहले NFT का क्लेक्शन लॉन्च करने की प्रक्रिया शुरू करेगी.

 

Recommended

Loading...
Share