एक्स कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने हैदराबाद में एक ही स्टूडियो में शूटिंग के दौरान एक दूसरे को किया नजरअंदाज ?

By  
on  

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अपनी शादी के 4 साल बाद अलग हो चुके हैं. इसकी घोषणा इस जोड़ी ने इसी साल अक्टूबर के महीने में की थी. ऐसे में अब इससे बाहर निकलने के लिए दोनों अपने-अपने काम में लग चुके हैं और खुद को बिजी रख रहे हैं. हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक, एक्स-कपल एक ही समय में हैदराबाद के रामनैदु स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा और चैतन्य ने यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश की कि वे न तो एक-दूसरे से टकराएं और न ही आंखों से ऑंखें मिलाएं. एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म्स यशोदा की शूटिंग कर रही थी, जबकि चैतन्य अपने प्रोजेक्ट बंगाराजू के लिए स्टूडियो में थे, जिसमें उनके सुपरस्टार पिता नागार्जुन भी को-स्टार हैं. रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा और चैतन्य अलग-अलग सेट पर अलग-अलग सीन्स की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन उन्होंने अपनी टीमों को शेड्यूल की योजना इस तरह से बनाने का निर्देश दिया कि वे एक-दूसरे से दूर रह सकें.

Naga Chaitanya on divorce rumours with Samantha: 'Initially, it was a  little painful' | Entertainment News,The Indian Express

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में, सामंथा ने चैतन्य से अलग होने के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने सोचा था कि मैं बहुत कमजोर व्यक्ति थी. मैंने सोचा था कि मेरे अलग होने से, मैं टूट कर मर जाऊंगी. मुझे नहीं लगता था कि मैं इतना मजबूत होने में सक्षम थी... आज मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि कैसे मैं मजबूत हूं क्योंकि मैं असल में नहीं जानती थी कि मैं ऐसी हूं."

(Source: Bollywood Life)

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_ukondqi7mrjbhlkqj1dfv6v0h2, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: