बिग बॉस से शुरू हुई लड़ाई थाने पहुंची- दीपक के मजाक पर भड़कीं जसलीन मथारू, 'बिहारी बाबू' के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

By  
on  

बिग बॉस सीजन 12 में नजर आए दीपक ठाकुर का अपने को-कंटेस्टेंट से किया मज़ाक भारी पड़ गया है। बिग बॉस 12 के कंटेस्‍टेंट जसलीन मथारू ने दीपक ठाकुर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कुछ दिन पहले दीपक ठाकुर ने अपने एक कजिन के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया था। इस दौरान दीपक अपने कजिन से पूछते दिखे थे कि अगर उन्‍हें बिग बॉस के अगले सीजन में शामिल होने का मौका मिलेगा तो वो क्‍या करेंगे?

दीपक के इस सवाल का जवाब देते हुए उनके कजिन ने कहा कि वो जसलीन मथारू के साथ पूल में नहायेंगे। दीप‍क ठाकुर ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और य‍ह देखते ही देखते वायरल हो गया।

दीपक का यह वीडियो जसलीन और उनके फैंस को पसंद नही आया। वीडियो देखने के बाद जसलीन बेहद नाराज हो गईं और उन्‍होंने दीपक के खिलाफ लीगल एक्‍शन लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि इस वीडियो के बाद हाल ही में दीपक ठाकुर ने इंस्‍टा पर लाइव वीडियो के जरिये जसलीन से माफी मांगी।

उन्‍होंने दीपक से माफी मांगते हुए कहा,' मैं आप सभी से माफी मांगता हूं, जिनको भी मैंने दुख पहुंचाया है. हम साधारण इंसान हैं. न ऐसा सोचते हैं और न ऐसे झोल-झाल में रहते हैं और लड़कियों को दिल से इज्‍जत करते हैं और आपकी भी करते हैं , अगर आपको बुरा लगा हो तो उस फनी वीडियो के लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं.'

बता दें कि, जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर बिग बॉस सीजन 12 में नजर आये थे. बिग बॉस के घर के अंदर दोनों के बीच अक्‍सर लड़ाईयां देखने को मिलती थीं. दीपक ने शो में उर्वशी वाणी के साथ इंट्री की थी, वहीं जसलीन मथारू सिंगर अनूप जलोटा के साथ घर के अंदर आई थीं.

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share