प्लास्टिक सर्जरी करवा कर लौटेंगे रमन भल्ला, ये कर रहे हैं करण पटेल को रिप्लेस

By  
on  

पिछले कुछ दिनों से यह खबरें टीवी जगत के गलियारे में फैल रही थी कि मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' के लीड एक्टर करण पटेल इस शो को छोड़ने वाले हैं. यह बात भी आपको पता चल गई होगी कि करण एक्शन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में पार्टिसिपेट करने वाले हैं, जिसकी वजह से उन्होंने इस शो से ब्रेक लिया है. अब सवाल यह उठता है कि करण के किरदार रमन भल्ला की जगह अब कौन लेगा. 

खैर, अब इस सवाल का जवाब सामने आ गया है. 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार चैतन्य चौधरी निभाएंगे. चैतन्य को आपने पिछली बार शो 'दिल ही तो है' में नेगेटिव रोल में देखा होगा. बता दें कि इस शो की कहानी में रमन भल्ला अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवा कर वापस लौटते हैं और यह नया चेहरा होगा चैतन्य का. करण ने इस शो को छोड़ने के बारे में बात करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया को कहा था कि "हर अच्छी चीज का अंत होता है और 'ये यह है मोहब्बतें' का भी हो रहा है. यह शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा. मैं एकता कपूर का बहुत धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे रमन भल्ला का किरदार दिया." 

करण 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 के लिए जल्द ही बुल्गारिया रवाना होंगे. बता दें कि इस शो के लिए करण पिछले कई महीनों से वर्कआउट कर रहे थे. करण के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 में पूजा बैनर्जी, अदा खान, अमृता खानविलकर, करिश्मा तन्ना और कविता कौशिक भी होंगे. इस शो को होस्ट करेंगे फिल्म मेकर कर रोहित शेट्टी.

 

 

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share