वर्ली में बेरहमी से पीटे गए कुत्ते लकी की मौत के जिम्मेदार वॉचमैन को करण पटेल ने दी सबक सिखाने की चेतावनी

By  
on  

पिछले हफ्ते मुंबई शहर के वर्ली इलाके में लकी नाम के एक कुत्ते को वहां स्थित बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड द्वारा बिल्डिंग में शरण लेने के लिए बेरहमी से पीटा गया था. उस कुत्ते की कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद कल बुधवार 7 अगस्त की मौत हो गई. इस बात से टीवी एक्टर करण पटेल बेहद आहत हुए हैं और उन्होंने अपन गुस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया.

अपने इंस्टग्राम हैंडल पर करण ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपनी भावनाओं को गुस्से के साथ प्रकट कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कुत्ते के प्रति सवेंदना व्यक्त करते हुए उस बिल्डिंग के निवासी जिसने उस कुत्ते को पीटने का निर्देश दिया था उसे लताड़ लगाई और उसके साथ ही उस चौकीदार को भी चेतावनी दी कि जब वह भारत वापस आएंगे तब वह उसे सबक सिखाएंगे. बताते चले कि करण इस समय बुल्गारिया में 'खतरों के खिलाड़ी 10' की शूटिंग कर रहे हैं. 

करण ने वीडियो के कैप्शन में भी दोषियों को खूब खरी-खोटी सुनाई. यहां तक कि एक्टर ने उन्हें दिन गिनने तक की चेतावनी भी दे डाली. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वह इससे दोषियों को सरलता से बचने नहीं देंगे. वह सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें पर्याप्त सजा मिले. 

यह घटना 24 जुलाई को घटी थी. इस पर एक्ट्रेस सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर रोष व्यक्त करते हुए इसके खिलाफ आवाज उठाई थी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share