क्या 'नच बलिए 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के बाद उर्वशी ढोलकिया और जज अहमद खान में हुई बहस ?

By  
on  

रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. जिनमे शो से एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट अनुज सचदेवा और उर्वशी ढोलकिया की जोड़ी भी वापसी कर रही है. बताते चले कि 'नच बलिए' से बाहर होने के बाद उर्वशी ने जज पैनल और शो के फॉर्मेट पर सवाल उठाए थे. स्पॉट बॉय की ताजा रिपोर्ट के अनुसार शो में एंट्री के बाद उर्वशी की जज अहमद खान से तीखी बहस हुई है.

रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी और अनुज ने 9 सितंबर 2019 को अपना परफॉरमेंस शूट किया था. सूत्रों ने बताया कि एपिसोड की शूटिंग के दौरान अहमद और उर्वशी के बीच गहमा-गहमी हो गई. रिपोर्ट में बहस की वजह यह बताई गई है कि जब उर्वशी ने शो में अपने वापस लौटने की वजह बताते हुए कॉन्ट्रैक्ट का हवाला दिया तो अहमद को गुस्सा आ गया था.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अहमद को लगा कि उर्वशी 'नच बलिए' के मंच की रिस्पेक्ट नहीं कर रही हैं. इसपर उन्होंने उर्वशी से कहा की उन्हें खराब परफॉर्मेंस देनी चाहिए ताकि वे शो से आसानी से बाहर चले जाए. अहमद का बयान बेहद सरप्राइजिंग थी. सेट पर माहौल गंभीर होते हुए देख शो के होस्ट मनीष पॉल ने दोनों के बीच हो रही बहस को रोकने की कोशिश की. जिसके बाद परिस्थिति सामान्य हुई.  अब देखना यह है कि शो में वापसी कर रहे अन्य कपल क्या नया हंगामा खड़ा करते हैं. 

(Source: Spot Boye)

Recommended

Loading...
Share