पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई पर अपमानजनक ट्वीट करके बुरे फंसे विशाल ददलानी, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

By  
on  

टीवी शो 'इंडियन आइडल 11' के जज और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी सोशल मीडिया पर अक्सर कई राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करते हैं. लेकिन विशाल ने इस बार भारत के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई पर एक विवादित ट्वीट किया है. जिसके चलते वह यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. उन्हें अपने ट्वीट में इस्तेमाल किए शब्दों को लेकर ट्रोल किया जा रहा हैं. ट्विटर पर विशाल के खिलाफ #SackDadlaniFromIndianIdol ट्रेंड करने लगा है. 

विशाल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अलविदा, पूर्व चीफ जस्टिस गोगोई, मुझे उम्मीद है कि आप अपनी अपमानजनक और कायरता से भरी विरासत को पचा पाएंगे, जिसे आपने अपने ऑफिस में छोड़ दिया है.' विशाल ने अपने ट्वीट में एक आर्टिकल का लिंक भी शेयर किया है. बताते चले कि जस्टिस रंजन गोगोई, 17 नवंबर 2019 को रिटायर हुए हैं.

इसके बाद ट्विटर पर लोग पूर्व मुख्य न्यायधीश रंजन गोगोई पर अपमानजनक टिप्पणी करने के कारण विशाल की आलोचना करने लगे. यहां तक की यूजर्स उन्हें ‘इंडियन आइडल’ से हटाने की मांग भी कर रहे हैं. सभी इसे बेहद भद्दा और भारतीय न्यायपालिका के लिए अपमानजनक बताया है. एक यूजर ने लिखा कि विशाल ददलानी बिना किसी सबूत के कैसे CJI को कैसे अपमानित कर सकते हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share