अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया बने 'इंडियन आइ़डल 11' के नए जज, पुष्टि करते हुए कहा- 'शो के साथ जारी रहेगी मेरी जर्नी'

By  
on  

कंपोजर अनु मलिक Me Too से जुड़े विवादों के चलते रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' से बाहर हो गए थे. लेकिन अब सिंगर हिमेश रेशमिया शो में अनु की जगह नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ जज के रूप में नजर आएंगे. खुद हिमेश ने भी बातचीत के दौरान 'इंडियन आइडल 11' में अपने प्रवेश की पुष्टि की है. 

हिमेश ने कहा, मैं शो 'सुपरस्टार सिंगर' का हिस्सा था और अब मेरी नई जर्नी 'इंडियन आइडल' के साथ जारी रहेगी. यह केवल भारत का सबसे लंबा रियलिटी शो ही नहीं, बल्कि सबसे शानदार शोज में से भी एक है. मैं शो के जज पैनल में जुड़कर बेहद खुश हूं. अब मेरी जिम्मेदारी भी दोगुनी हो गई है. मैं इस सीजन को शुरुआत से ही देख रहा हूं और कई उम्दा सिंगर्स को आगे बढ़ते हुए देखा है. मुझे भरोसा है कि ये सब म्यूजिक इंडस्ट्री में नई लहर पैदा करेंगे'. हिमेश ने शो के एपिसोड की शूटिंग नहीं की है. 


बताते चले की भारत में MeToo आंदोलन के दौरान सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अपने ट्वीट में अनु पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. जिसके चलते उन्हें 'इंडियन आइडल' के पिछले सीजन से बाहर कर दिया गया था. लेकिन इस साल उन्हें फिर से शो में वापस बुला लिया गया था. जिसके बाद सिंगर नेहा भसीन और सोना साहित कई अन्य महिलाओं ने सोनी एंटरटेनमेंट के फैसले की कड़ी निंदा की और ट्वीट्स के जरिए अनु पर अपना गुस्सा निकाला था. यहां तक की सोना ने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को ओपन लेटर लिखकर इस मामले में दखल देने का आग्रह किया था. विवाद को बढ़ता हुआ देख अनु ने शो छोड़ दिया था.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share