बेटी के जन्म के दूसरे दिन ही काम निकल गए पापा कपिल शर्मा, दीपिका पादुकोण को दिखाई अपनी बेबी गर्ल की तस्वीर

By  
on  

10 दिसंबर को कॉमेडियन कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपनी ज़िन्दगी में एक बेबी गर्ल का स्वागत किया और कपिल ने ट्विटर पर इस खुशखबरी की घोषणा की. वैसे, बेटी के जन्म के ठीक एक दिन बाद, कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर वापस आ गए और काम शुरू कर दिया. बता दें कि कपिल ने बीते दिन अपनी पसंदीदा दीपिका पादुकोण के साथ एक एपिसोड शूट किया है.

दीपिका पादुकोण 'द कपिल शर्मा शो' पर अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' को प्रमोट करने फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार के साथ थीं. एक फोटोग्राफर ने कपिल और दीपिका की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया और वह यह जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या कपिल ने अभिनेत्री को अपनी बेटी की तस्वीर दिखाई है.?

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर फोटोग्राफर को जवाब दिया और लिखा, "हां, दिखाई है और वो बहुत ही एडोरेबल हैं."

कपिल ने ना कि सिर्फ दीपिका पादुकोण और मेघना गुलज़ार की टीम के साथ शूटिंग की, बल्कि अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गुड न्यूज़' की भी शूटिंग शुरू कर दी है.

 ख़बरों के मुताबिक, कपिल ने 11 और 12 दिसंबर को लगातार दो दिनों तक शूटिंग की. ऐसी भी ख़बरें हैं कि निर्माताओं ने उन्हें शूट स्थगित करने के लिए कहा है, लेकिन कपिल ने उसी शेड्यूल के साथ आगे बढ़ना चुना और सुनिश्चित किया कि वो उसी समय शूटिंग करेंगे.

(Source: Viral Bhayani, Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share