करण पटेल और अंकिता भार्गव ने शेयर की बेटी मेहर की पहली झलक, दी क्रिसमस की बधाई

By  
on  

जैसे-जैसे साल 2019 खत्म हो रहा है. टीवी सेलेब्स नए साल के स्वागत और इस साल को विदाई देने के लिए पूरी तरह से फेस्टिव स्पिरिट में नजर आ रहे हैं. टीवी स्टार कपल करण पटेल और अंकिता भार्गव के लिए यह साल बेहद खास रहा है. दोनों के जीवन में 14 दिसंबर को एक नन्ही परी ने कदम रखा है. करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के आने की घोषणा करते हुए लिखा था कि यह एकमात्र वह सदस्य है जिसने मुझे एक ही बार में अनेको तरह की भावनाएं दी हैं. अब एक्टर ने क्रिसमस के मौके पर अपने फैंस के साथ अपनी बेटी की पहली झलक भी शेयर की है. 

 करण ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्हें पत्नी अंकिता और बेबी मेहर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. कपल ने अपनी बेबी गर्ल को सांता के रूप में कपड़े पहनाए हुए हैं. एक्टर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'Merry Christmas, RabDiMehr'. बताते चले कि कुछ दिनों पहले ही पता चला था कि करण और अंकिता ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

MERRY CHRISTMAS #RabDiMehr

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

बता दें कि करण और अंकिता की शादी साल 2015 में हुई थी.वर्क फ्रंट की बात करे तो करण को आखिरी बार हाल ही में एकता कपूर के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें में' देखा गया था. यह शो लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय था और शो में रमन भल्ला के किरदार में करण को बेहद पसंद किया गया था. उन्हें उनके वास्तविक नाम से ज्यादा रमन के नाम से लोग जानते है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share