कुशाल पंजाबी के परिवार से मिलने के बाद बोले कुशाल टंडन- 'उनके पैरेंट्स इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं'

By  
on  

'इश्क में मरजावां' और 'हम तुम' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके एक्टर कुशाल पंजाबी शुक्रवार 27 दिसंबर 2019 को मुंबई के पाली हिल में अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन की खबर से टीवी जगत के लोग स्तब्ध रह गए हैं. कुशाल के दोस्त करणवीर बोहरा ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की थी. कई सितारों ने कुशाल के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. एक्टर कुशाल टंडन भी पंजाबी के निधन के बाद उनके परिवार के सदस्यों से मिले. कुशाल ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ कुशाल पंजाबी के परिवार के साथ हुई बातचीत के बारे में बताया. 

कुशाल टंडन ने बताया कि कैसे पंजाबी की मां ने उसे अपने बगल में बैठने के लिए कहा और अपने मृत बेटे के बारे में बात की. एक्टर ने कहा, 'वह एक सुलझा हुआ लड़का था. लेकिन किसी को भी कभी यह कदम नहीं उठाना चाहिए'.  कुशाल ने आगे कहा, 'मैं कल रात उनकी मां और बहन से मिला. उनके पैरेंट्स इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. वे अपनी आंखे बंद करके रो रहे थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on

उन्होंने आगे बताया, 'मुझे याद है जब मैं वहां गया था और उसकी मां ने मेरे हाथों को पकड़कर कहा था कि तुम भी कुशाल हो, बस मेरे बगल में बैठो. वह कल रात तुम्हारी पार्टी में था. वो ठीक था ? वह परिवार का इकलौता बेटा था, वे तबाह हो गए'. बताते चले कि खबरों के अनुसार कुशाल पंजाबी डिप्रेशन में थे. वह अपनी पत्नी ऑड्रे से कानूनी रूप से अलग होना चाहते थे लेकिन उन्होंने तलाक के लिए अर्जी नहीं दी थी. कुशाल की पत्नी फ्रांसीसी है जो शंघाई में रहती है और वर्तमान में भारत में नहीं है. 

(Source: PinkVilla)

Recommended

Loading...
Share