दो बेटियों के पिता और दो बार तलाकशुदा है नेहा पेंडसे के पति, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

By  
on  

हिंदी और मराठी टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की शादी बिजनेसमैन शार्दुल सिंह ब्यास से एक लेविश शादी थी. यह शादी मराठी रीति- रिवाज से संपन्न हुई. शादी के बाद नेहा ने वेबसाइट स्पॉटबॉय से बातचीत की और कुछ बातों से पर्दा हटाया. नेहा ने बताया- 'मैं जानती हूं की शार्दुल दो बार शादी कर चुके हैं. उनकी दो प्यारी बेटियां भी हैं. ये बात मुझे अपनी शादी से पहले पता थी.उन्होंने मुझसे कुछ नहीं छुपाया है. क्या हुआ की शार्दुल की पहले दो बार शादी हो चुकी हैं, मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता.  

बता दें, शार्दुल की पहली पत्नी का नाम अनीता अग्रवाल है और वो एक बिजनेसवुमेन है. शार्दुल दो बेटियों के पिता भी है, जिनका नाम रिया और आलिया है इसके बावजूद उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चला और 2017 में तलाक हो गया. शादी से पहले शार्दुल ने नेहा को सबकुछ बता दिया था. उन्हें उनके अतीत से कोई ऐतराज नहीं था.  

शादी से कुछ दिन पहले नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'जिंदगी के इस चरण में आकर मैं बहुत खुश हूं. मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी करने जा रही हूं. एक नए और खूबसूरत परिवार का सदस्य बनने जा रही हूं. ये बहुत अच्छे लोग हैं और इनके साथ जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए एक्ससाइटेड हूं. 

 

 

Recommended

Loading...
Share