कुशाल पंजाबी के निधन पर उनके परिवार ने जारी किया बयान, कहा- 'आर्थिक रूप से ठीक थे एक्टर'

By  
on  

दिवंगत टीवी एक्टर कुशाल पंजाबी के आकस्मिक निधन से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि कुशाल ने अवसाद और एक असफल शादी से परेशान होकर 26 दिसंबर, 2019 की रात को अपने मुंबई स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली थी. अब उनके निधन के लगभग तेरह दिनों के बाद. उनके पिता विजय पंजाबी और पूरे दुखी परिवार, मां प्रिया पंजाबी, बहन रितिका पंजाबी और पत्नी ऑड्रे डोलन ने एक संयुक्त बयान जारी किया है. बयान में परिवार ने कुशाल से जुड़ी मीडिया रिपोर्टों को खारिज कर दिया है. साथ ही यह भी कहा कि कुशाल को परिवार के सबसे प्यारे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा. 

बयान में कहा गया है कि, 'अलग-अलग माध्यम से कई मीडिया रिपोर्टें सामने आई हैं. जो कि कुशाल के परिवार के सदस्यों द्वारा दिए गए झूठे रूप में बताई गई हैं. लेकिन हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि यह सच नहीं है. कुशाल बहुत ही बिंदास पिता थे. उन्होंने अपने बेटे के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर किया था. वह आर्थिक रूप से स्थिर थे. आज हम शोक में एक परिवार के रूप में एक साथ खड़े हैं. परिवार इन मुश्किल समय के दौरान एक साथ खड़ा है और हमेशा एक्टर को इस परिवार के 'सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सदस्य' के रूप में याद रखा जाएगा. 


बता दें कि कुशाल के निधन के समय, कुशाल की पत्नी ऑड्रे अपने तीन साल के बेटे कियान के साथ शंघाई में थीं. कुशाल और ऑड्रे ने नवंबर 2015 में शादी की थी. कुशाल एक पॉपुलर टीवी एक्टर होने के अलावा उन्होंने 'लक्ष्य, 'काल' और सलाम-ए-इश्क जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया था. इसके अलावा उन्होंने उन्होंने 'कसम से', 'सीआईडी', 'क्या हाल मिस्टर पांचल' जैसे टीवी शो में भी अभिनय किया था. 

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share