जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के नाम पर बुक कराया था पूरा अस्पताल, कॉमेडी शो में ड्रीमगर्ल ने किए कई दिलचस्प खुलासे

By  
on  

बॉलीवुड का एवरग्रीन कपल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बारे में सभी जानते है कि दोनों एक दूसरें से कितना प्यार करते हैं. लेकिन कभी भी हेमा हो या धर्मेंद्र अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा बात करते नजर नहीं आएं इसलिए फैंस में हमेशा से ही अपने फेवरेट कपल के बारे में जानने की उत्सुकता रही है. लेकिन फैंस के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही 'कपिल शर्मा के शो' पर बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल को आप देखेंगे. शो में हेमा अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोलती नजर आएंगी. और इस बात का भी खुलासा करेंगी की धर्मेंद्र हेमा पर कितना जान छिड़कते रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' में इस वीकेंड हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपनी बेटी एशा देओल के साथ नजर आएंगी. शो में एशा मां हेमा के साथ अपनी किताब अम्मा मिया के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं.

हेमा ने शो में बातचीत के दौरान बताया कि कैसे धर्मेंद्र ने दोनों बेटियों का जन्म होने के मौके पर पूरा का पूरा अस्पताल बुक करा लिया था और वो इसलिए कि लोग उनको परेशान न कर सकें. वहीं हेमा ने ये भी बताया कि उन्होने धर्मेंद्र के लिए कभी भी शादी के बाद कोई पंजाबी डिश नहीं बनाई. 

Recommded Read: देखें हेमा मालिनी रकुल प्रीत और राजकुमार राव स्टारर 'शिमला मिर्ची' का शानदार ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दूसरी ओर, कपिल ने जब एशा से पूछा कि क्या उनकी सहेली, जिसकी आवाज उनसे मिलती जुलती है, ने उनकी गैरहाजिरी में उनके पति से बात की. इस पर एशा ने कहा, 'हां, यह सच है, लेकिन यह पहले हुआ करता था, जब मैं उन्हें डेट कर रही थी क्योंकि मुझमें फोन पर दो मिनट से ज्यादा बात करने का ज्यादा धैर्य नहीं था.'
बता दें कि इस वीकेंड पर आप इस एपिसोड को देख पाएंगे. कपिल के शो की शूटिंग पहले हो चुकी थी इसलिए नए एपिसोड अभी आना जारी रहेंगे. कोरोना के कारण शूटिंग पर लगे बैन के कारण इस सो पर भी वक्त के साथ असर दिख सकता है.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share