बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला को अनडिजर्विंग कहने की बात पर प्रिन्स नरूला ने दी सफाई, 'मैं कौन होता हूं किसी को जज करने वाला'

By  
on  

प्रिंस नरूला छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर है. वो रोडीज सीजन 12 और स्प्लिट्सविला 8 दोनों जीत चुके हैं. इसी साल वो बिग बॉस 9 का खिताब भी जीते और पत्नी युविका चौधरी के साथ नच बलिए 9 की ट्रॉफी भी अपने नाम की. 

ऐसी खबर आई थी कि प्रिन्स सिद्धार्थ की जीत से खुश नहीं हो वो बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए उन्हें योग विजेता नहीं मानते. हाल ही में लाइव सेशन में प्रिंस ने इस बयान पर अपना पक्ष रखा. प्रिन्स ने बताया वो सभी मेसेजेस उनकी फेक आईडी और फैन पेज अकाउंट से किया गया था. प्रिंस ने कहा, 'मैं किसी की जीत को जज करनेवाला कौन होता हूं. बिग बॉस के घर में रहने के कारण मैं जानता हूं कि उस घर में रहना कितना मुश्किल है. लोग बुरे नहीं हैं परिस्थितियां बुरी हो जाती है. मुझे असीम और सिद्धार्थ दोनों पसंद है दोनों ने अच्छे से गेम खेला. 

'नच बलिए 9': प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बने शो के विनर, सामने आई कंटेस्टेंट्स की रनरअप लिस्ट

बता दें, बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ की जीत के खिलाफ थे, जिसमें किश्वर मर्चेंट, शिल्पा शिंदे जैसे नाम थें. इन स्टार्स की तरफ से ऐसा रिस्पॉन्स मिलने पर सिद्धार्थ ने कहा एक इंटरव्यू में कहा था, ''मुझे दुख होता है कि लोग ऐसा सोचते है, खासकर वो लोग जो खुद इस शो का हिस्सा रह चुके हैं और जानते हैं कि यह शो कैसे चलता है.'आप किसी के नजरिए को बदल नहीं सकते हैं. हर किसी की अपनी राय होती है. किश्वर ने अपना ओपिनियन रखा. लोग क्या कहते हैं मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि बहुत से लोगों ने मुझे प्यार दिया, मुझे सपोर्ट किया. मैं लोगों के इस प्यार को नहीं खोना चाहता. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share