बालिका वधू: अनूप सोनी नहीं निभाना चाहते थे जग्या के पिता का किरदार, तीन बार किया था मना 

By  
on  

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आनंदी का किरदार निभानेवाली अविका गौर के साथ लाइव चैट सेशन में अनूप ने बताया की उनका बालिका वधु करने का कोई इरादा नहीं था. अनूप ने बताया', जब मुझे शो के मेकर्स की तरफ से कॉल आया तो मैंने फैसला किया था कि उस समय वह कोई टीवी शो नहीं करना चाहते थे.

अनूप को स्मिता बंसल ने भी फ़ोन कर ऑडिशन देने के लिए कहा, जिन्होंने जग्या की मां का किरदार निभाया था. स्मिता चाहती थी कि कोई जान- पहचान का शख्स उनके पति का किरदार निभाए. मेकर्स के साथ कई बार बात करने के बाद अनूप उनसे मिलने के लिए तैयार हो गए. उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें कहानी पसंद आई, बाद में उन्होनें शो के लिए हां कह दिया. बाद में यह शो लोगों को कितना पसंद आया ये तो सब जानते हैं.  2008 से लेकर 2014 तक अनूप शो का हिस्सा रहे.  अनूप ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1999 में की थी. उनकी पहली फिल्म 'गॉडफादर' थी. इसके बाद उन्होंने 'फिजा', 'दीवानापन', 'खुशी', 'शीन' और 'कर्कश' जैसी फिल्मों में काम किया. सोनी चैनल पर प्रसारित हो रहे क्राइम पेट्रोल में उन्हें बहुत पसंद किया.  

लॉकडाउन के बीच दर्शकों का मनोरंजन करने लौट आई है आनंदी, आज से टीवी पर प्रसारित होगा 'बालिका वधू'

बता दें, बालिका वधु के फैंस अब फिर से टीवी पर जग्या और आनंद की लड़ाई देख पाएंगे. 13 अप्रैल से शाम 6 बजे बालिका वधु का प्रसारण शुरू हो गया है. शो में आनंदी की भूमिका में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अविका गोर ने इंटाग्राम पर लाइव चैट के दौरान फैंस से बात करते हुए कहा है कि 'मैं खुद पर हंसने वाली हूं.'

(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share