'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघन करने वाले हैं गर्लफ्रेंड संगीता चौहान से शादी, 30 जून को लेंगे सात फेरे

By  
on  

'नागिन 3' एक्ट्रेस संगीता चौहान और 'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर मनीष रायसिंघन शादी करने वाले हैं. शादी मुंबई के अंधेरी इलाक़े में स्थित एक गुरुद्वारे में होगी. मनीष...बालिका वधू की एक्ट्रेस अविका गौर के बर्थडे 30 जून पर शादी कर रहे हैं. शो 'ससुराल सिमर का' के दौरान मनीष और अविका के लिंकअप की खूब खबरें आई थीं.

एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मनीष ने कहा कि, 'यह जल्दी से लिया गया फ़ैसला है. आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है, मगर यह फ़ैसला सिर्फ़ एक दिन में ले लिया गया है. लॉकडाउन के दौरान, मैं अपने गाने को लेकर बिज़ी था और एक दिन नाश्ते की मेज पर मैंने अपने पिता से कहा कि मैं एक दिन की छुट्टी ले रहा हूं. उन्होंने मज़ेदार अंदाज़ में कहा, ऑफ ले रहा है तो शादी ही कर ले. यह बेशक मज़ाक था, लेकिन मेरे ज़हन में अटक गया। मैंने संगीता को कॉल किया और कहा चलो शादी कर लेते हैं. अपने माता-पिता से कहो कि मेरे पैरेंट्स से बात कर लें. उसे भी झटका लगा.  वीडियो कॉल के ज़रिए हम सबने मिलकर शादी की तारीख़ और बाकी चीज़ें तय कर लीं.
Recommended Read: PeepingMoon की खबर हुई सच, 'कसौटी जिंदगी की 2' में 'मिस्टर बजाज' का रोल करेंगे करण पटेल, एक्टर ने खुद किया कन्फर्म

बता देंकि, शादी में मनीष और संगीता के पेरेंट्स शामिल नहीं होंगे. सिर्फ 5 लोग ही सेरेमनी में रहेंगे और बाकी सभी वीडियो कॉल के जरिए हिस्सा बनेंगे. मनीष की मां की तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में वो इस महामारी में रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. वहीं संगीता के माता-पिता भी बुजुर्ग हैं इसलिए दोनों ने ये फैसला किया है. हालांकि स्थितियां ठीक होने पर ये टीवी कपल बाद में अपने फ्रेंड्स और फैमिली के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेंगा. 
(Source: Spotboye)

Recommended

Loading...
Share