डॉक्टर के साथ रिलेशनशिप में है जसलीन मथारू, पहले से है शादीशुदा 

By  
on  

बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू पर्सनल लाइफ की वजह से फिर से ख़बरों का हिस्सा बन गयी है. खबर है कि जसलीन को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है. जसलीन को एक डॉक्टर से प्यार हुआ है, जो कॉस्मेटिक सर्जन है. अनूप जलोटा ने दोनों की मुलाकात करवाई थी. जसलीन के अनुसार अनूप जी ने मुझे बताया था इनके बारे में और यह भी बताया कि उनके इंदौर, भोपाल और पुणे में क्लीनिक हैं. 

ई- टाइम्स को दिए बयान में जसलीन ने कहा- मैं अभी भोपाल से वापस आई हूं. वहां मैं 15 दिनों तक रही. यह सिर्फ एक प्रोफेशनल ट्रिप नहीं था बल्कि अभिनीत की फैमिली से मिलना और उन्हें बेहतर तरीके से जानना था. मैंने और अभिनीत ने एक गाना शूट किया. ये एक सैड सॉन्ग है. जल्द ही गाना यूट्यूब पर आएगा. हमने वहां काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया. मैं और अभिनीत भोपाल में जितना हो सकता था साथ में घूमे. 

जसलीन मथारू के संग उड़ी शादी की खबरों पर अनूप जलोटा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वो मेरी बेटी जैसी है, मैं उसका कन्यादान करूंगा'

 

 

जसलीन ने आगे कहा, 'मेरी और अभिनीत की यह पहली मीटिंग थी. हम पहली बार एक-दूसरे से मिले थे. इससे पहले हम तीन महीने तक वीडियो कॉल या कॉल्स पर बात कर रहे थे. मुझे अभिनीत से अनूप जी ने ही मिलवाया. अभिनीत के पिता और अनूप जी दोस्त हैं. अनूप जी ने ही मुझे अभिनीत के बारे में बताया था. अभिनीत के भोपाल, इंदौर, पुणे में क्लीनिक हैं.' जसलीन ने ये भी बताया कि वह अभिनीत से शादी करने की जल्दी में नहीं है. उनकी और अभिनीत की शादी में अभी 2-3 साल का समय है.   

Recommended

Loading...
Share