पति राजीव सेन के साथ मुश्किल रिश्ते पर बोली चारु असोपा, ' मैंने अपनी शादी भगवान् पर छोड़ दी है'

By  
on  

पिछले साल सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और गर्लफ्रेंड चारु असोपा की शादी ने मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरी. शादी के बाद कुछ समय तक दोनों इंस्टाग्राम पर खूब एक- दुसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते. फैंस इनकी तस्वीर को खूब पसंद भी करते थे. शादी को एक साल भी नहीं हुआ है और इनके बीच मुश्किलें आनी शुरू हो गयी है. इनकी शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें आने की खबर तब फैसली जब चारु ने अपने नाम से राजीव का सरनेम हटा दिया. इसे और बढ़ावा तब मिला जब दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी. 

अब चारु ने एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में बताया, 'मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहती अगर मेरी शादी ठीक होनी होगी तो जरुर होगी. मैंने इसे भगवान पर छोड़ दिया है. चारु सब पूछा गया कि क्या वह जरुरी है कि शादी करने से पाहे एक- दूसरे को जानने के लिए और समय बिताना चाहिए तो उन्होंने जवाब दिया, 'मुझे नहीं पता क्यूंकि मैं कोई एक्सपर्ट नहीं हूं इस विषय पर बात करने के लिए. मुझे नहीं लगता यह सही है. लंबा और छोटा कोर्टशिप खुशहाल शादी के लिए निर्णायक कारक नहीं है. 

चारु असोपा को मिला नया प्रोजेक्ट, स्टार भारत के इस शो में आएंगी नजर 

काम की बात करें तो चारु अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर खुश है. जल्द ही वो स्टार भारत के नए शो 'अकबर बीरबल' में दिखाई देंगी. शो में चारु एक अहम किरदार में नजर आएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक चारू इस सीरियल में हीरा बाई के किरदार में नजर आएंगी. चारू ने शो साइन कर लिया है. निखिल सिन्हा इस शो को स्टार भारत पर लेकर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि अभी शो के सितारों की कास्टिंग का प्रोसेस चल रहा है. एक्टर प्रणीत भट्ट और पवन सिंह भी इस शो का हिस्सा होंगे. इससे पहले चारू ने 'मेरे अंगने में', 'करण संगिनी', 'जीजी मां', 'विक्रम बेताल', 'लाडो 2' जैसे शोज में काम किया है.

Recommended

Loading...
Share