सौम्या टंडन को रिप्लेस करने पर शो के प्रोड्यूसर ने कहा, 'मुझे नहीं पता कहां से यह अफवाह आ रही है इस बारे में शेफाली या किसी से कोई बात नहीं हुयी है' 

By  
on  

भाभी जी घर पर हैं में सौम्या टंडन को रिप्लेस करने की खबर को प्रोड्यूसर बिनैफर ने झूठा करार दिया है. ऐसा कहा जा रहा था कि 'कांटा लगा' और 'बिग बॉस' फेम शेफाली जरीवाला शो में अनिता भाभी का किरदार निभा सकती हैं.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में बिनैफर ने कहा, 'मुझे नहीं पता कहां से यह अफवाह आ रही है. मैंने अभी तक शेफाली या किसी और से कोई बात नहीं की. वर्तमान में वह भाभी जी घर पर हैं की शूटिंग कर रही है और फ़िलहाल वह शो के साथ बनीं हुयी हैं. सौम्या बहुत अच्छी आर्टिस्ट है, मैं उन्हें पसंद करता हूं. वहीं स्पॉटबॉय से बातचीत में शेफाली ने भी इस खबर को झूठा बताते हुए कहा, 'यह सब सच नहीं है. मुझे नहीं पता मेरा नाम कैसे आया. 

बता दें, जब से सौम्या की हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं, वह शूटिंग नहीं कर रही हैं. इस बारे में बिनैफर ने कहा था, 'यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि हमारे आर्टिस्ट का पर्सनल स्टाफ कोरोना की चपेट में आ गया.'

क्या 'भाभी जी घर पर हैं' में सौम्या टंडन की जगह शेफाली जरीवाला आएंगी नजर ?

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है और एक्ट्रेस को घर पर रहने के लिए कहा गया है. शो के निर्माताओं ने भी एक्ट्रेस से अभी शूटिंग से ब्रेक लेने को कहा है. उन्हें शो के लिए शूटिंग नहीं करने के लिए कहा गया है क्योंकि निर्माता चाहते हैं कि वह सुरक्षित रहें.  

Recommended

Loading...
Share