अलगाव की ख़बरों के बीच संजीदा शेख ने आमिर अली को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- हमेशा तुम्हारी खुशी की कामना करूंगी'  

By  
on  

कल आमिर अली 43 साल के हो गए और जन्मदिन से एक दिन पहले (31 अगस्त) आमिर ने पूरी दुनिया को बेटी आयरा की पहली झलक दिखाई थी. आमिर के जन्मदिन को और स्पेशल बनाने के लिए पत्नी संजीदा शेख ने सोशल मीडिया पर स्वीट विश के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. 

आमिर को बर्थडे विश करते हुए संजीदा ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो आमिर अली... हमेशा तुम्हारी खुशी की कामना करूंगी. ख़बरों की मानें तो संजीदा आमिर का घर छोड़कर अपने माता- पिता के घर पर रह रही हैं. संजीदा के विश को शेयर करते हुए आमिर ने अपनी इंस्टास्टोरी लिखा, 'शुक्रिया संजी. साथ ही उन्होंने खुशी और बलेसिंग्स वाली इमोजी भी शेयर की है.

बेटी आयरा के पहले जन्मदिन पर आमिर अली ने शेयर की पहली तस्वीर 

7 साल तक एक- दुसरे को डेट करने के बाद आमिर और संजीदा ने 2012 में शादी की थी. आमिर और संजीदा ने सेरोगेसी के जरिये बेटी को जन्म दिया. बेटी की पहली तस्वीर साझा करते हुए आमिर ने लिखा, 'जब तक मैंने उसे एक साल पहले नहीं देखा, तब तक परी की शक्ल कैसी थी, यह नहीं जानता था. स्वर्ग से मेरी प्यारी बेटी, धरती पर उतर आई थी. पहली नजर में प्यार पर विश्वास नहीं था, जब तक कि मैंने पहली बार उसको नहीं देखा था. 1 साल में बहुत कुछ हो गया, मेरे छोटा सा जान ने मुझे मजबूत रखा. मेरा प्यार, मेरा जान पूरा 1 साल.'  

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share