क्या गैंगस्टर की लाइफ पर बनें एकता कपूर के शो का हिस्सा नहीं होंगे पार्थ समथान ?

By  
on  

पार्थ समथान के 'कसौटी जिंदगी के 2' छोड़ने के फैसले के बाद एकता कपूर और उनके बीच के रिश्ते में दरार आती दिखाई दे रही है. खबर है कि एकता कपूर अपने वेब शो से पार्थ को हटाने की प्लानिंग कर रही हैं, जिसकी अनाउंसमेंट कुछ समय पहले एकता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की थी. शो में पार्थ अबू सालेम का किरदार निभानेवाले थे, जिसके लिए वह थोड़ा एक्ससाइटेड थें. अब बताया जा रहा कि शो में पार्थ की जगह कोई और नजर आ सकता है.

सोर्सेज का कहना है, 'एकता से बात करने के बाद पार्थ ने शो में बनें रहने का फैसला किया. एकता इस बात से खुश नहीं हैं कि शो की टीआरपी गिर गयी है और अब टाइम स्लॉट भी चेंज कर दिया गया है. अब एकता शो में पार्थ को लेने के बारे में फिर से सोच रही हैं. अभी तक आखिरी निर्णय लेना बाकी है.' 

'कसौटी जिंदगी के 2' छोड़ने के बाद क्या पार्थ समथान को मिला  बॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट, 'गंगूबाई काठियावाड़ी में आएंगे नजर ?

फिलहाल पार्थ कसौटी जिंदगी के 2 की शूटिंग कर रहे हैं और ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि पार्थ को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अहम किरदार मिल गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में आलिया के पूर्व प्रेमी का किरदार निभाएंगे. 

Recommended

Loading...
Share