Qubool Hai 2.0: आम्रपाली गुप्ता ने बताया, अब तक मेकर्स ने नहीं किया शो के लिए अप्रोच 

By  
on  

कुछ दिन पहले ही करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति के सीरियल 'कुबूल है' के वापसी की खबर सामने आयी थी. स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार शो करण की मां का किरदार निभा चुकीं शालिनी कपूर भी सीक्वल में नजर आएंगी. हालांकि करण और सुरभि के पॉपुलर शो में विलेन तनवीर' की भूमिका में नजर आ चुकीं आम्रपाली गुप्ता को अब तक मेकर्स ने अप्रोच नहीं किया है.

 स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार जब आम्रपाली से पूछा गया अगर वह इस शो से कमबैक कर रही हैं तो उन्होंने कहा, 'कुबूल है सीजन 2 के लिए अब तक मुझे अप्रोच नहीं किया गया है. ऐसे में ये देखना मजेदार होगा कि मैं नए सीजन का हिस्सा हूं या फिर नहीं. मैं लालची नहीं हूं. कुबूल है में काम करने के बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी. मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस कदर लोग मेरे किरदार को प्यार करेंगे. तनवीर के इस किरदार ने मेरी किस्मत चमका दी थी.   

8 साल बाद एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति, जल्द शुरू कर सकते हैं 'Qubool Hai 2.0' की शूटिंग

आम्रपाली गुप्ता ने आगे बताया, 'मुझे तो इस बात का भी यकीन नहीं था मैं ये रोल कितने दिन निभा पाऊंगी. निगेटिव किरदार होने की वजह से मेरा ट्रैक काफी छोटा रहता था फिर भी लोगों ने मुझे तनवीर के तौर पर बहुत पसंद किया. ये टीवी शो मेरे भी दिल के बहुत करीब है. 

 

(Source: SpotBoyE)

Recommended

Loading...
Share