पति और दोस्तों के साथ पूजा बनर्जी ने एन्जॉय किया बेबी शॉवर, शेयर की फोटो 

By  
on  

हाल ही में 'तुझ संग प्रीत लगायी' एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के पति और एक्टर कुणाल वर्मा ने पत्नी के लिए सरप्राइज बेबी शॉवर रखा. गोद भराई में पूजा येलो कलर के ड्रेस में नजर आईं. पूजा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ दिखाई दे रहा है. 

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, 'मैं इस भावना को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकती. मैं उस प्यार से अभिभूत हूं जो सभी ने मुझे पहले बच्चे की गोद भराई में दिया है. कुणाल वर्मा को पहला सरप्राइज देने के लिए बहुत धन्यवाद ’ 

 

 

पहले पूजा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक इंटरव्यू में लिखा था, 'हम इस खूबसूरत पल को लेकर बहुत उत्साहित हैं. मैं इस वक्त काफी खुश हूं और अपने निजी समय का आनंद ले रही हूं. यहां तक कि मैं अप्रैल से अपने अपार्टमेंट से बाहर नहीं निकली हूं.  

पूजा ने कहा था, 'मैं प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना चाहती थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते मैंने महसूस किया कि इस समय सावधानी बरतते हुए घर पर रहना बहुत जरूरी है.  बता दें पूजा और कुणाल ने कोर्ट मैरिज किया था. कोरोना की वजह से वो धूमधाम से शादी नहीं कर पाए. यहां तक कि पूजा की मां भी बेटी की शादी का हिस्सा नहीं बन पायी क्यूंकि लॉकडाउन था. बच्चे के जन्म के बाद पूजा और कुणाल फिर से शादी करना चाहते हैं. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share