साथ निभाना साथिया 2: विशाल सिंह को दुसरे सीजन का हिस्सा बनने में नहीं कोई दिलचस्पी, कैमियो चाहते हैं करना 

By  
on  

'रसोड़े में कौन था' रैप के वायरल होने के बाद 'साथ निभाना साथिया' के मेकर्स शो का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. मेकर्स की कोशिश है कि पुराने कास्ट को ही दुसरे सीजन में लाया जाए. हाल ही में रूपल पटेल उर्फ़ कोकिलाबेन और ऋचा हसबनीस राशि बेन ने शो में लौटने की पुष्टि की. शो में जिगर का किरदार निभा चुके विशाल का कहना है कि वह उन्हें शो में ज्यादा कोई दिलचस्पी नहीं है लेकिन कैमियो करने में कोई परेशानी नहीं है. लेटेस्ट कन्वर्सेशन में विशाल ने बताया कि फिर से वही शो करने से ज्यादा वो कुछ नया करना चाहते हैं. 

ई टाइम्स को उन्होंने बताया, मुझे मेकर्स का फ़ोन आया था. हमने इस बारे में बात की. फिलहाल के लिए मुझे पता नहीं मैं शो जॉइन करूंगा या नहीं. मैं कैमियो करना चाहूंगा लेकिन ऐसा शो करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जिसका हिस्सा मैं पहले भी रह चुका हूं. मैं साथ निभाना साथिया के साथ 6 साल से भी ज्यादा रहा हूं. फिलहाल मैं अपने दुसरे वर्क असाइनमेंट्स के साथ बीजी हूं, जिसमें बहुत सारे ट्रवेलिंग्स इन्वॉल्व हैं. मेरे लिए अब यह पॉसिबल नहीं है कि डेली सोप करने में अपना पूरा दिन लगा दूं. 

Saath Nibhaana Saathiya 2: रूपल पटेल ने किया कन्फ़र्म, फिर निभाएंगी कोकिलाबेन मोदी का किरदार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jai Mata Di

A post shared by Vishal Singh (विशाल सिंह) (@vishal.singh786) on

 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए रूपल ने शो में वापसी की खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, ‘अपनी कोकी के बिना साथ निभाना साथिया 2 हो ही नहीं सकता.' रूपल इस समय राजन शाही के शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में भी काम कर रही हैं. दो शोज पर एकसाथ काम करने के बारे में बात करते हुए रूपल ने कहा, ‘मैं उस रात सो नहीं पाई जब मुझे साथ निभाना साथिया 2 के लिए अप्रोच किया गया था, क्योंकि मैं एक समय पर एक ही शो करना पसंद करती हूँ, पर चैनल और राजन शाही ने उन्हें भरोसा दिलाया है की वो कोई रास्ता निकाल लेंगे.'  

Recommended

Loading...
Share