क्या 'गुड्डन तुमसे न हो पायेगा' को मिलेगा नया टाइम स्लॉट, 'तुझसे है राब्ता' जल्द होगा ऑफ एयर ?

By  
on  

महामारी का असर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर सबसे ज्यादा हुआ है. लॉक डाउन के बाद कुछ स्टार्स सालों से जुड़े रहे शो को अलविदा कह चुके हैं, कुछ टीवी शोज बंद होने की कगार पर आ गए हैं. अब जब अधिकतर शोज की शुरुआत हो चुकी है, ऐसे में टाइम स्लॉट को लेकर भी अदला बदली हो रही है. ऐसी रिपोर्ट्स है कि जी टीवी के पॉपुलर शो 'गुड्डन तुमसे न हो पायेगा' जो अब तक 8 बजे ऑन एयर हो रहा था, अब नए समय पर आएगा. 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, '8 बजे के स्लॉट में नया शो आएगा जिसका नाम 'क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी' है और यह 12 ओक्टोबे को लॉन्च होगा.' हालांकि मेकर्स और जीईसी की तरफ से अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुयी है. ऐसा कहा जा रहा है कि ऑडियंस के एंटरटेनमेंट के लिए जीईसी कई प्रोग्रामिंग शेड्यूल में फेरबदल कर रहा हैं क्यूंकि उनकी पाइपलाइन में कई नए शोज है, जसमें 'राम प्यारे सिर्फ हमारे', एकता कपूर के ब्रह्मरक्षक 2, अपना टाइम आएगा और हमारी वाली गुड न्यूज़ है.

'तुझसे है राब्ता' की कल्याणी उर्फ रीम शेख ने जारी किया स्टेटमेंट, फैंस को दी शो न छोड़ने की जानकारी

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@officialkanikamann #kanikamaan

A post shared by guddan.tumse.na.ho.payega (@guddan.tumse.na.ho.payega5) on

 

वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि 'तुझसे है राब्ता' अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. टेली चक्कर की रिपोर्ट्स के अनुसार शो बहुत जल्दी ऑफ एयर होगा. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि लीड एक्ट्रेस रिम शेख ने शो छोड़ने का फैसला ले लिया है लेकिन बाद में उन्होंने कन्फर्म करते हुए बताया कि वह इस शो के साथ बनीं रहेंगी. 

 

(Source: Telly Chakkar)
 

Recommended

Loading...
Share