निया शर्मा का हैंडबैग हुआ चोरी, ट्वीट कर मुंबई पुलिस से मदद मांगने पर मिला यह रिस्पॉन्स 

By  
on  

बुधवार को टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का बैग उनकी गाड़ी से कोई चुरा ले गया. निया के साथ हुयी यह घटना मुंबई के लोअर परेल इलाके की है. घटना के बाद निया ने तुरंत ट्विटर पर मुंबई पुलिस से मदद मांगी. 

निया ने ट्विटर पर अपने हैंडबैग की फोटो शेयर कर लिखा- मुंबई पुलिस किसी ने मेरा हैंडबैग मेरी कार से उठा लिया है. लोअर परेल के सेनापति बापत मार्ग सिग्नल पर ये घटना घटी. कोई भी मदद मेरे लिए बहुत मायने रखती है प्लीज. जैसे ही निया ने अपनी शिकायत की मुंबई पुलिस की तरफ से तुरंत जवाब आया. जिसमें लिखा था- हमने आपको फॉलो कर लिया है. आपसे रिक्वेस्ट है कि अपना नंबर हमें इंबॉक्स करें. डिटेल्स के लिए हम आपको जल्द ही फोन करेंगे.

 

मुंबई पुलिस की तरफ से दिए जल्दी रिस्पॉन्स के लिए निया शर्मा ने उनका धन्यवाद करते हुए लिखा- इतनी जल्दी रिस्पॉन्स देने के लिए शुक्रिया.   

 

निया के काम की बात करें तो वह स्टार प्लस के शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' के साथ क़ई टीवी शोज कर चुकीं हैं. उन्होंने नागिन 4. जमाई राजा और इश्क के मरजावां जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है. ब्रिटेन सालों में निया ने अपनी बॉडी पर काफी काम किया है. वह एक बोल्ड टीवी एक्ट्रेस है. 

 

Recommended

Loading...
Share