कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया से धोखाधड़ी के मामले में जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने कपिल शर्मा को बुलाया, पूछताछ के लिए पहुंचे कॉमेडियन 

By  
on  

28 दिसंबर को मुंबई क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले में कार डिजाइनर और डीसी डिजाइन के संस्थापक दिलीप छाबड़िया को गिरफ्तार करती है.  जॉइन्ट पुलिस कमिश्नर मिलिंद भारम्बे छाबड़िया की गिरफ्तारी की पुष्टि करते है. दिलीप छाबड़िया के फर्जीवाड़े के मामले में बयान दर्ज करवाने के लिए के लिए मुंबई पुलिस ने  कॉमेडियन कपिल शर्मा को समन किया है. 

आज, कपिल अपने बयान दर्ज करवाने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच पहुंचते है. हमारे सूत्रों के अनुसार, कपिल ने अपनी वैनिटी वैन के लिए दिलीप को पैसे दिए थे, लेकिन बाद में उन्होंने छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज किया क्योंकि उन्होंने काम नहीं किया. 

नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा ने अपनी डेब्यू सीरीज की अनाउंसमेंट की, शेयर किया 'ऑस्पीशियस' वीडियो  

 

 

दिलीप ने लगभग कई ए-लिस्टर स्टार्स के लिए कार डिज़ाइन किये है. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था. उनकी कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. 19 दिसंबर को उनके खिलाफ अपराध दर्ज होने के बाद उन्हें एपीआईसी में एपीआई सचिन वज़े और उनकी टीम ने गिरफ्तार किया था.

बता दें, दिलीप छाबड़िया भारत के सबसे प्रसिद्ध कार मॉडिफिकेशन स्टूडियो के संस्थापक हैं, जिन्हें डीसी डिज़ाइन कहा जाता है, जो अपने आगे और भविष्य के डिजाइनों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने महान सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड उद्योग में बड़े नामों के साथ काम किया है.

Recommended

Loading...
Share