TV Roundup: शरद मल्होत्रा ने 'नागिन 5' के सेट पर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे; करण पटेल-अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर की फर्स्ट ट्रिप की पिक की शेयर; 'केबीसी 12' में पहुंची रवीना टंडन

By  
on  

शरद मल्होत्रा ने 'नागिन 5' के सेट पर सेलिब्रेट किया बर्थडे
एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 5' में चील का किरदार निभा रहे शरद मल्होत्रा के लिए 10 जनवरी को अपना 38 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है. इस मौके को यादगार बनाने के लिए शरद मल्होत्रा ने नागिन 5 के सेट पर अपना जन्मदिन सेलीब्रेट किया. कुछ समय पहले ही नागिन 5 के सितारों ने शरद मल्होत्रा के बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 'नागिन 5' की टीम ने शरद मल्होत्रा के लिए बीती शाम एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया था. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Promo : एजाज खान ने पवित्रा पुनिया से कहा, 'तू जैसी है, जिंदगी में जहां भी है, मुझे कुबूल है', एक्ट्रेस ने बरसाया प्यार 

करण पटेल-अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर की फर्स्ट ट्रिप की पिक की शेयर
टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' फेम करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर की पहली ट्रिप की पिक्स शेयर की है. ये तस्वीरों देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फोटो में तीनों ही कापी क्यूट लग रहे हैं. 

'केबीसी 12' में पहुंची रवीना टंडन
केबीसी 12 में शो के कर्मवीर स्पेशल शुक्रवार को प्रसारित एपिसोड में दादी की रसोई के संस्थापक अनूप खन्ना और फुटबॉल कोच सिल्वेस्टर पीटर नजर आए. इनका साथ देने बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन भी शो में पहुंची थीं. इस दौरान इन तीनों ने अमिताभ बच्चन के केबीसी को बहुत शानदार तरीके से खेला. रविना टंडन केबीसी के सेट पर से बिग ही के साथ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है.
 

Recommended

Loading...
Share