राहुल वैद्य ने अली गोनी को मुझसे छीन लिया, वो एक- दुसरे को किसेस भेज रहे हैं: जैस्मिन भसीन 

By  
on  

सोमवार देर रात बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट्स अली गोनी और जैस्मिन भसीन इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव जुड़े. लाइव चैट में दोनों ने कई चीजों के बारे में बात की, जिसमें अली और राहुल की दोस्ती भी शामिल थी. हालांकि अली ने बताया कि वह बहुत जल्द राहुल के साथ भी लाइव चैट करेंगे. मजाक में जैस्मिन कहती हैं कि राहुल ने अली को उनसे चुरा लिया है. 

जैस्मिन और अली का लाइव सेशन मजाक और मस्ती से भरा होता है. दोनों एक- दुसरे को धक्का मारते हुए नजर आते हैं. अली कहते है, 'धक्के क्यों मार रही है यार'. अली कहते है, 'यार यही होता है.  अंदर था तब तक दोस्त इज्जत ये वो. यहां देख लो. ये इज्जत, ये. कोई  कहता है, डोमेस्टिक वॉयलेंस, यार मैं डोमेस्टिक आदमी हूं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin (@jasminbhasinposts)

राहुल के साथ अली लाइव सेशन करेंगे इस बात का भरोसा दिलाते हुए अली कहते है, 'अभी मैं जम्मू जाऊंगा चार-  पांच दिन बाद वहां से आकर पक्का मैं और राहुल साथ में लाइव आके आपको दिखाएंगे हम साथ में कैसे पागल हैं.  इतने में जैस्मिन कहती है, 'वो इसलिए क्यूंकि ये सिर्फ राहुल से प्यार करता है. राहुल ने इसको मुझसे छीन लिया. राहुल का ज्यादा गहरा हो गया और मुझे बहुत अकेलापन महसूस होता है आजकल. राहुल से बहुत जलन भी होती है. अली को छीन लिया. अली को नींद नहीं आ रही राहुल के बिना. चैट कर रहा है. किस्सियां भेज रहा है. दोनों बेबी बन गए हैं एक- दुसरे के. ये क्या हो रहा है. 

बता दें, बिग बॉस के घर में जैस्मिन और राहुल ने एक- दुसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया. इसी शो के दौरान अली और राहुल की दोस्ती भी खूब मजबूत हुयी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share