एजाज खान के साथ रिलेशनशिप पर सवाल उठाने वालों को पवित्रा पुनिया ने दिया जवाब, कहा- हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और तुम लोगों के अप्रूवल की कोई जरूरत नहीं   

By  
on  

'बिग बॉस 14' में पहली बार एजाज खान और पवित्र पुनिया की मुलाकात होती है. घर में दोनों के बीच झगडे भी खूब हुए. एजाज पवित्रा को प्रपोज भी करते हैं. अब पवित्रा और एजाज जिन्हे फैंस प्यार से 'पविजाज' कहते हैं, ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं लेकिन पवित्रा पुनिया ने इन्हीं हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. 

पवित्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे ट्रोल्स, नफरत करनी बंद करो और एजाज खान और मेरे रिलेशनशिप पर टिप्पणी करनी भी. हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और हमें तुम लोगों के अप्रूवल की कोई जरूरत नहीं है. भगवान की दुआ हम दोनों पर है #pavijaz.' 

एजाज खान को नहीं पसंद आया शार्दुल पंडित और पवित्रा पुनिया का गले मिलना, कहा- 'छोड़ इसको'

अतीत में, एजाज और पवित्रा के रिश्ते को कई लोगों ने नकली बताया था. हालांकि, दोनों ने यह घोषणा करते हुए उन्हें बंद करने का फैसला किया कि अगर चीजें सही तरीके से बनती है तो वो इस साल शादी के बंधन में बंधेंगे. 

बता दें, एजाज बिग बॉस के घर में एक मजबूत कंटेस्टेंट थे लेकिन आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर उन्हें दो हफ़्तों के लिए शो से बाहर होना पड़ता है. घर में उनकी जगह देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आती है. आखिर में देवोलीना घर से बेघर हो जाती है और एजाज वापसी नहीं कर पाते हैं. इसके बाद से पवित्रा और एजाज साथ में समय बिता रहे हैं.  

 

(Source: Twitter)
 

Recommended

Loading...
Share