गौहर खान के पैर में लगी चोट, भारी फ्रेम गिरने से आई सूजन, शेयर की तस्वीर

By  
on  

'बिग बॉस 14' में तूफानी सीनियर बनकर लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में गौहर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया था कि उन्हें एक बहुत ही सुंदर फोटो फ्रेम गिफ्ट में मिला था. यह फोटो फ्रेम काफी भारी है जिसे उठाने के चक्कर में उनके पैर में काफी चोट लग गई है.

गौहर ने इंस्टाग्राम पर अपने पैर की तस्वीर शेयर की है जिस पर पूरी तरह से सूजन आई हुई है. गौहर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा पूरी तरह सूजन आई हुई है. मैं उस भारी फ्रेम को उठाने के लिए बहुत एक्साइटेड थी कि इसे अपने पैर पर गिरा लिया, मेरे पैर की चारों उंगलियां सूज गई हैं और बहुत दर्द हो रहा है. 

 

गौहर खान के साथ ज़ैद दरबार ने शेयर की इफ्तार की फोटो, कहा- 'हमारा साथ में पहला रमदान'

वहीं हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने अपने पैर का हालचाल देते हुए एक और पिक शेयर की थी. साथ की फैंस की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया. 


गौहर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह इफतार का इंतजार कर रही हैं. वीडियो में गौहर भूख से परेशान नजर आ रही थी और उनके एक्प्रेशन भी देखने वाले थे. गौहर ने वीडियो शेयर कर लिखा, मेरे इस वीडियो से कौन-कौन रिलेट करते हैं? हाहाहाहा….इस ट्रेंड को रमदान 2021 में करना चाहिए. फनी है, लेकिन सच्चाई है. आपकी अपनी कौनसी फेवरेट चीज है रोजा तोड़ते हैं. खजूर या पानी?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बता दें कि, कुछ दिनों पहले गौहर तब चर्चा में आ गई ती जब उनपर कोविड के नियम तोड़ने का आरोप लगा था. गौहर कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद शूटिंग कर रही थीं जिस वजह से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने गौहर पर यूनिट को खतरे में डालने के आरोप में उन पर दो महीने का बैन लगाया था. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share